केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने पूछा 'कौन है प्रशांत किशोर?' फिर प्रशांत ने पलटकर दिया ये जवाब

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के 'कौन है प्रशांत किशोर?' वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने पूछा 'कौन है प्रशांत किशोर?' फिर प्रशांत ने पलटकर दिया ये जवाब

JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor)- फाइल फोटो

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के बयान पर प्रशांत की प्रतिक्रिया
  • हरदीप सिंह पुरी ने पूछा था 'कौन है प्रशांत किशोर?'
  • फिर प्रशांत किशोर ने पटलकर दिया ये जवाब
नई दिल्ली:

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के 'कौन है प्रशांत किशोर?' वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. प्रशांत ने जवाब में कहा कि हरदीप पुरी जी ने बिल्कुल ठीक कहा है. वो मुझे नहीं जानते तो बिल्कुल ही मुझे नहीं जानना चाहिए. हरदीप पुरी जी देश के इतने बड़े नेता हैं. भारत सरकार के मंत्री हैं. उनके लिए मेरे जैसे सामान्य व्यक्ति के बारे में जानना बिल्कुल भी संभव नहीं है. अकेले दिल्ली राज्य में कोई 50 लाख से ज्यादा यूपी-बिहार के मेरे जैसे लोग यहां पर आकर रह रहे हैं, जद्दोजहद कर रहे हैं.

दिल्ली अग्निकांड पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने AAP सरकार पर साधा निशाना, कहा-समय रहते अगर...

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते वक्त प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि यूपी-बिहार के लोग अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. अब इतने सारे लोगों को हरदीप जैसा बड़ा व्यक्ति अगर व्यक्तिगत तौर पर जानने की कोशिश करेगा तो उनके गरिमा उनके पद उनके स्टेटस के खिलाफ भी होगा और स्टेटस के अनुरूप नहीं होगा. मैं उनकी बात से पूरी तरह से सहमत हूं कि वो मुझे नहीं जानते हैं और उनको जानना चाहिए भी नहीं, लेकिन मैं उनको जानता हूं. पुरी जी बड़े आदमी हैं, वह नहीं जानना चाहते हैं तो उनके लिए सही है.

मालूम हो कि एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा था कि मैं प्रशांत किशोर को नहीं जानता. फिलहाल वह दिल्ली चुनावों के लिए बीजेपी के सह-प्रभारी हैं.

सांसदों के बंगलों की मरम्‍मत और मेंटेनेंस में खर्च हो गए 193 करोड़, सरकार ने दी जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून से देश की धर्मनिरपेक्ष साख पर कोई असर नहीं होगा और विपक्षी दलों पर इस नये कानून के बारे में गलत जानकारी फैलाने का अरोप लगाया. पुरी ने ट्वीट कर कहा कि विपक्षी दल संशोधित कानून का इस्तेमाल कर सरकार विरोधी अभियान चला रहे हैं, जिसमें गलत जानकारी का प्रसार, भारत के हितों का विरोध करने वाली ताकतों को एकत्र करना और हिंसा भड़काना शामिल है.