'PM मोदी का मूड ठीक नहीं है', डोनाल्ड ट्रंप के इस बयान पर प्रशांत किशोर का तंज

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पीएम मोदी के मूड पर दिए गए बयान के बाद प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि अब हम अपनी सभी चिंताएं त्याग सकते हैं, क्योंकि ऐसा लगता है कि सही मायने में भारत वैश्विक स्तर पर स्वयं को स्थापित कर चुका है.

'PM मोदी का मूड ठीक नहीं है', डोनाल्ड ट्रंप के इस बयान पर प्रशांत किशोर का तंज

प्रशांत किशोर ने ट्रंप के बयान पर तंज कसा है

नई दिल्ली :

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पीएम मोदी के मूड पर दिए गए बयान के बाद प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि अब हम अपनी सभी चिंताएं त्याग सकते हैं, क्योंकि ऐसा लगता है कि सही मायने में भारत वैश्विक स्तर पर स्वयं को स्थापित कर चुका है. अमेरिका के राष्ट्रपति अब हमें हमारे प्रधानमंत्री के मूड के विषय में बता रहे हैं. आपको बता दें कि व्हाइट हाउस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रपति ट्रंप ने दावा किया कि भारत और चीन के बीच तनाव से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मूड ठीक नहीं है. लेकिन उनके इस बयान पर कई सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि भारत सरकार से जुड़े सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है कि हाल ही में पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच चीन को लेकर कोई बात हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच आखिरी बातचीत 4 अप्रैल को हुई थी जिसमें एंटी मलेरिया दवा हाइड्रोक्लोरोक्वीन मुख्य एजेंडा थी. लद्दाख में विवाद मई से शुरू हुआ है और मई के महीने में दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर भारत और चीन के बीच लंबे समय से चले आ रहे सीमा विवाद के समाधान के लिये एक मजबूत तंत्र है और किसी तीसरे पक्ष के लिये इसमें दखल की कोई गुंजाइश नहीं है। रणनीति मामलों के विशेषज्ञों ने इस मुद्दे पर मध्यस्थता की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पेशकश की आलोचना करते हुए बुधवार को यह बात कही.