प्रशांत किशोर को बंगाल में मिल सकती है ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा, अभी TMC के लिए बना रहे हैं चुनावी रणनीति

पश्चिम बंगाल में सोमवार को राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगने लगीं कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को राज्य पुलिस से ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा मिल सकती है.

प्रशांत किशोर को बंगाल में मिल सकती है ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा,  अभी TMC के लिए बना रहे हैं चुनावी रणनीति

प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में सोमवार को राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगने लगीं कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को राज्य पुलिस से ‘जेड' श्रेणी की सुरक्षा मिल सकती है. बहरहाल, राज्य सचिवालय और तृणमूल कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने इस पर चुप्पी साध रखी है. किशोर से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. ऐसी भी अटकलें लगायी जा रही हैं कि प्रशांत किशोर 2021 के विधानसभा चुनावों के पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. घटनाक्रम पर माकपा विधायक दल के नेता सुजान चक्रवर्ती ने पूछा कि राज्य सरकार के खर्चे पर किशोर को ‘जेड' श्रेणी की सुरक्षा क्यों दी जा रही है, जबकि पश्चिम बंगाल के जनजीवन से उनका कोई संबंध ही नहीं है. 

Delhi Election Results 2020: दिल्ली के चुनावी नतीजों पर बोले प्रशांत किशोर- शुक्रिया दिल्ली, 'भारत की आत्मा' को बचा लिया

हाल ही में संपन्न हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रशांत किशोर ने AAP की जीत में मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि इससे पहले उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने उन्हे पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निकाल दिया था. आने वाले बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए प्रशांत किशोर ममता बनर्जी की पार्टी  TMC के लिए काम कर रहे हैं.

VIDEO: सिटी सेंटर: JDU से बर्खास्तगी के बाद प्रशांत किशोर नीतीश कुमार से बोले- 'भगवान आपका भला करे'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com