NDTV Khabar

Video: खराब थी सड़कें, नहीं पहुंच पाई एंबुलेंस, प्रेग्नेंट पत्नी को कपड़े में बांधकर लेकर गया पति

गर्भवती महिला को एम्बुलेंस तक पहुंचाने के लिए उसका पति अन्य गांववालों की मदद से उसे कपड़े के पालने में 6 किलो मीटर पैदल लेकर आया. इसके आगे एम्बुलेंस में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: खराब थी सड़कें, नहीं पहुंच पाई एंबुलेंस, प्रेग्नेंट पत्नी को कपड़े में बांधकर लेकर गया पति

खराब सड़कों की वजह से गर्भवती महिला को 6 किमी. कपड़े के पालने में ले जाया गया.

खास बातें

  1. खराब सड़कों की वजह से नहीं पहुंच सकी एंबुलेंस
  2. गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाने के लिए पति ने बनाया कपड़े का पालना
  3. गांववालों की मदद से 6 किमी. तक पैदल लेकर गया पति
नई दिल्ली:

वैसे तो आपने ऐसे कई मामले देखें होंगे जब लोग अपने परिजनों को कभी खाट या फिर कभी कंधे पर अस्पताल (Hospital) पहुंचाते हैं लेकिन ताजा मामला तमिलनाडु (Tamilnadu) का है, जहां सड़क सही न होने के कारण एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस (Ambulance) नहीं पहुंच पाई.

यह भी पढ़ें: चलते झूले में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, सीट से उछलकर नीचे गिरे लोग... देखें Video

इस वजह से गर्भवती महिला को एम्बुलेंस तक पहुंचाने के लिए उसका पति अन्य गांववालों की मदद से उसे कपड़े के पालने में 6 किलो मीटर पैदल लेकर आया. इसके आगे एम्बुलेंस में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया. 

टिप्पणियां

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, ''तमिलनाडु के इरोड में उचित सड़कों की कमी की वजह से एम्बुलेंस तक नहीं पहुंचने के कारण 6 किलोमीटर तक एक कपड़े के पालने में गर्भवती महिला को ले जाया गया. महिला के पति ने गांववालों की मदद से उसे एम्बुलेंस तक पहुंचाया.'' इसके आगे उन्होंने लिखा, ''अस्पताल जाते वक्त महिला ने लड़के को जन्म दिया. मां और बच्चा दोनों ठीक हैं''. 


बता दें, यह वीडियो मंगलवार का है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement