NDTV Khabar

दूसरी जाति में शादी करने पर गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई

पीड़िता की मां, बहन और उसके दो भाई उसकी शादी से नाराज थे. वह चाहते थे कि पीड़िता अपनी जाति में ही शादी करे, लेकिन जब पीड़िता ने ऐसा नहीं किया उन्होंने उसकी और उसके पति की बेरहमी से पिटाई कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरी जाति में शादी करने पर गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. महिला पर आरोप है कि उसने किसी दूसरी जाति के युवक से शादी की थी. आरोपियों ने महिला के पति की भी पिटाई की है. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने महिला को पीटने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी युवक महिला के ही परिजन हैं. पुलिस के अनुसार घटना बीते शुक्रवार की है. पीड़िता की मां, बहन और उसके दो भाई उसकी शादी से नाराज थे. वह चाहते थे कि पीड़िता अपनी जाति में ही शादी करे, लेकिन जब पीड़िता ने ऐसा नहीं किया उन्होंने उसकी और उसके पति की बेरहमी से पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें: राजस्‍थान में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले किरोड़ी लाल मीणा फिर से भाजपा में शामिल

आरोपियों ने पीड़िता और उसके पति की इतनी पिटाई की कि वह बेहोश हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के पहुंचने तक गंभीर रूप से घायल दंपत्ति घटनास्थल पर ही पड़े रहे. जिन्हें बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी गई है. पुलिस अधीक्षक( एसपी) राजन दुष्यंत ने बताया कि महिला की गर्भावस्था को कोई नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, उसके पति की दो- तीन हड्डियां टूट गई है. थाना प्रभारी( एसएचओ) गौतम जैन ने बताया कि सुमित्रा ने प्रकाश से शादी की जो उसकी जाति का नहीं है.  


यह भी पढ़ें: महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

शादी के बाद उसके परिवार वालों ने उससे संबंध तोड़ लिया जैन ने बताया कि शुक्रवार सुबह कलानाऊ में जब सुमित्रा के परिवार वालों ने दंपत्ति को देखा तो उन्होंने दोनों को घेर लिया और लाठियों से उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी. जैन ने बताया कि उन्होंने इस घटना की वीडियो भी बना ली.

टिप्पणियां

VIDEO: संसद में हुआ हंगामा.

एसएचओ ने बताया कि पीड़िताओं के बयान के आधार पर छह लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है और परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement