यह ख़बर 22 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

प्रीति जिंटा अमेरिका से मुंबई लौटीं, सोमवार को दर्ज करा सकती हैं बयान

प्रीति जिंटा अमेरिका से मुंबई लौटीं, सोमवार को दर्ज करा सकती हैं बयान

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया की फाइल तस्वीर

मुंबई:

अपने पूर्व प्रेमी और उद्योगपति नेस वाडिया पर दुर्व्यवहार और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा रविवार को अमेरिका से मुंबई लौट आईं और अगले दो दिन में पुलिस उनका बयान दर्ज कर सकती है।

12 जून को वाडिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के कुछ ही समय बाद भारत छोड़ देने वाली प्रीति रविवार दोपहर छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचीं और उन्होंने यहां इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों से बात करने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने कहा कि इस मामले में वह सोमवार या मंगलवार को प्रीति का बयान दर्ज कर सकते हैं। चूंकि वह भारत में नहीं थीं, इसलिए पुलिस इस मामले में उनका बयान दर्ज नहीं कर सकी थी। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा, चूंकि वह यहां आ चुकी हैं, उनका बयान सोमवार या उसके एक दिन बाद दर्ज किया जा सकता है।

प्रीति ने 12 जून की रात को यह कहते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वाडिया (44) ने 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में उस समय उनके साथ दुर्व्यवहार किया था, जब किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच खेला जा रहा था।

नेस वाडिया ने इन आरोपों को 'झूठा और आधारहीन' बताते हुए खारिज किया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में शनिवार को बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल का बयान दर्ज किया था। इसी बीच, पुलिस नेस के पिता नुस्ली वाडिया को कथित तौर पर भगोड़े गैंगस्टर रवि पुजारी की ओर से आए धमकी भरे फोन की भी जांच कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com