राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पीएम मोदी ने क्रिसमस पर दी देश को बधाई

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर कहा, "सभी साथी नागरिकों को विशेष रूप से ईसाई भाइयों एवं बहनों को क्रिसमस की बधाई. यह त्योहार परिवार और समाज में खुशियां लेकर आए."

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पीएम मोदी ने क्रिसमस पर दी देश को बधाई

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने इस तस्वीर को क्रिसमस की बधाई के साथ शेेयर किया है

खास बातें

  • पीएम मोदी दी शुभकामनाएं
  • राष्ट्रपति ने भी दी बधाई
  • वेंकैया नायडू ने दी भी दी बधाई
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को क्रिसमस  के मौके पर राष्ट्र को बधाई दी. कोविंद ने ट्वीट कर कहा, "सभी साथी नागरिकों को विशेष रूप से ईसाई भाइयों एवं बहनों को क्रिसमस की बधाई. यह त्योहार परिवार और समाज में खुशियां लेकर आए."

 


VIRAL VIDEO: एयरपोर्ट स्टाफ ने पैसेंजर्स को खास अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, सुपरबॉस भी रह गए हैरान

इस मौके पर नायडू ने ट्वीट कर कहा, "क्रिसमस के इस पावन अवसर पर नागरिकों को बधाई. यह त्योहार करुणा और क्षमा के मूल्यों में हमारे विश्वास को बढ़ाता है और ईसा मसीह की मानवता की सीख की तसदीक करता है. यह त्योहार आपके जीवन में शांति, सौहार्द और खुशियां लेकर आए."
 
वीडियो :  क्रिसमस मना रही मैरीकॉम का क्या है अगला लक्ष्य

मोदी ने भी इस अवसर पर ट्वीट कर कहा, "सभी को क्रिसमस की बधाई. हमें ईसा मसीह की शिक्षाएं याद हैं." कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, "सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं. यह त्योहार खुशी, प्यार और गर्मजोशी से भरा हो." गौरतलब है कि ईसा मसीह का जन्मदिन 25 दिसंबर को हुआ था और इसलिए हर साल इसी दिन क्रिसमस मनाया जाता है.
   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com