सूरीनाम के राष्ट्रपति बोले, "मेरे भारतीय प्रवासी भइया और बहना लोगन हमार ओर से आप लोगन का राम जोहार पहुंचे, का हाल बा"

इस साल कोरोना की वजह से प्रवासी भारतीय दिवस वर्चुअल आयोजित किया गया. संतोखी ने कहा कि उन्हें इस प्रवासी भारतीय दिवस पर मुख्य अतिथि बनाए जाने पर खुशी जताई.

सूरीनाम के राष्ट्रपति बोले,

संतोखी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के लोगों को भोजपुरी में शुभकामनाएं दीं.

नई दिल्ली:

प्रवासी भारतीय दिवस पर सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिका प्रसाद संतोखी (President of Suriname Chandrika prasad Santokhi) का संबोधन सबके दिल को छू गया. संतोखी ने अपने ऑनलाइन संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के लोगों को भोजपुरी में शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेरे प्यारे प्यारे भारतीय प्रवासी भइया और बहना लोगन हमार ओर से आप लोगन का राम जोहर पहुंचे, का हाल बा, हमार देश सूररीनाम की ओर से इस प्रवासी भारतीय दिवस पर हृदय से अभिनंदन प्रस्तुत करिला.

इस साल कोरोना की वजह से प्रवासी भारतीय दिवस (Pravasi Bharatiya Divas) वर्चुअल आयोजित किया गया. संतोखी ने कहा कि उन्हें इस प्रवासी भारतीय दिवस पर मुख्य अतिथि बनाए जाने पर खुशी जताई. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर का आभार जताया. संतोखी ने मन की बात में सूरीनाम के राष्ट्रपति के तौर पर उनका उल्लेख करने को लेकर धन्यवाद जताया. उन्होंने कहा कि 2018 में उन्हें पीएम मोदी और तत्कालीन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मिलने कौ सौभाग्य मिला था. भारत से उनके देश की जड़ें गहरी हैं और दोनों देशों के बीच भावनात्मक लगाव बढ़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com