NDTV Khabar

Happy New Year 2018 : राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाई, राजनाथ सिंह ने जवानों के साथ मनाया नया साल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने भी नए साल के मौके पर सभी को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'सभी को 2018 की बधाई. मैं प्रार्थना करता हूं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy New Year 2018 : राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाई, राजनाथ सिंह ने जवानों के साथ मनाया नया साल

फाइल फोटो

खास बातें

  1. राष्ट्रपति औ पीएम मोदी ने दी बधाई
  2. राजनाथ सिंह ने जवानों के बीच मनाया नया साल
  3. राहुल गांधी ने भी दी बधाई
नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद   ने नए साल के मौके पर सभी देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं! वर्ष 2018 में सभी देशवासियों और पूरे विश्व समुदाय के जीवन में सुख-समृद्धि, शांति और उल्लास का संचार होता रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने भी नए साल के मौके पर सभी को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'सभी को 2018 की बधाई. मैं प्रार्थना करता हूं कि ये साल सभी के जीवन में खुशियां, उन्नति, अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए. आपको बता दें कि रविवार को भी पीएम मोदी ने अपने 'मन की बात' कार्यक्रम में सभी को नए साल पर बधाई दी थी और कहा था कि भारतीय लोकतंत्र 21वीं सदी के नए वोटरों का स्वागत करता है.
 


 
2017 में बीजेपी की चुनौती झेल नहीं पाए विपक्षी दल, 2018 में हैं कई विधानसभा चुनाव

टिप्पणियां
वीडियो :  सीमा पर नए साल का जश्न

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने कामना कि है कि सभी के लिए साल 2018 उन्नतिशील रहे.

 
वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जवानों के बीच नया साल मनाया है. उन्होंने उत्तराखंड में चीन से लगी सीमा पर आईटीबीपी की अग्रिम चौकियों का मुआयना किया. गृह मंत्री ने जवानों का हौसला बढ़ाया और फैमिली क्वार्टर्स में उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement