NDTV Khabar

राष्ट्रपति ने ‘आप’ के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराने को मंजूरी दी, CM महबूबा मुफ्ती ने PM और पाक से की अपील, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चुनाव आयोग की सिफारिश को मंजूर कर लिया है और इसके बाद आम आदमी पार्टी के 20 विधायक अयोग्य करार दिए गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राष्ट्रपति ने ‘आप’ के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराने को मंजूरी दी, CM महबूबा मुफ्ती ने PM और पाक से की अपील, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चुनाव आयोग की सिफारिश को मंजूर कर लिया है और इसके बाद आम आदमी पार्टी के 20 विधायक अयोग्य करार दिए गए हैं. वहीं, जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती  ने पीएम और पाकिस्तान से अपील की है वो जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा न बनाए उसकी जगह दोस्ती का पुल बनाएं. उधर, अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के  होटल इंटरकॉन्टिनेंटल में घुसे आतंकियों के साथ मुठभेड़ 12 घंटे बाद खत्म हो गई है. सुरक्षाबलों ने चारों आतंकियों को मार गिराया है. इस आतंकी हमले में 5 अफगानी और 1 विदेशी के मारे जाने की खबर है. इधर, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 27 व 28 जनवरी को आईपीएल 2018 के लिए होने वाली खिलाड़ियों के लिए नामों की सूची जारी कर दी है. इस नीलामी में देश-विदेश से कुल 578 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. वहीं, सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है कुल 30 दिन में घरेलू सिनेमाघरों में 330 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है.

केजरीवाल सरकार को झटका, 'आप' के 20 विधायक अयोग्य करार, राष्ट्रपति ने लगाई मुहर : रिपोर्ट
 
kejriwal

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है. पीटीआई की रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि आप के 20 विधायक अयोग्‍य करार दे दिए गए हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चुनाव आयोग की सिफारिश को मंजूर कर लिया है और इसके बाद आम आदमी पार्टी के 20 विधायक अयोग्य करार दिए गए हैं. 

मैं पीएम और पाकिस्तान से अपील करती हूं कि जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा न बनाओ : महबूबा मुफ्ती
 
mufti

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती  ने अपील की है वो जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा न बनाए उसकी जगह दोस्ती का पुल बनाए. सीएम महबूबा मुफ्ती ने नसीहत देने की अंदाज में कहा है, 'हमारे बॉर्डर पर इस वक्त खुदा न खश्ता एक तरह से खून की होली चल रही है. देश विकास के रास्ते पर है. पीएम भी विकास की बात करते हैं. लेकिन हमारे प्रदेश में उल्टा हो रहा है. मैं पीएम और पाकिस्तान से अपील करती हूं कि जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा न बनाएं, दोस्ती का पुल बनाएं'.

काबुल के इंटरकॉन्टिनेंटल में आतंकियों के साथ मुठभेड़ खत्म, चारों आतंकियों को किया गया ढेर
 
kabul attack

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के  होटल इंटरकॉन्टिनेंटल में घुसे आतंकियों के साथ मुठभेड़ 12 घंटे बाद खत्म हो गई है. सुरक्षाबलों ने चारों आतंकियों को मार गिराया है. इस आतंकी हमले में 5 अफगानी और 1 विदेशी के मारे जाने की खबर है. गोलीबारी में होटल के कुछ हिस्सों में आग भी लगी है. फिलहाल 150 लोगों को बचा लिया गया है जिसमें 40 विदेशी शामिल हैं. 

IPL 2018: दो साल पहले युवराज सिंह 16 करोड़ में बिके थे, अब यह है 'नया बेस प्राइस', 578 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
 
yuvi

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 27 व 28 जनवरी को आईपीएल 2018 के लिए होने वाली खिलाड़ियों के लिए नामों की सूची जारी कर दी है. इस नीलामी में देश-विदेश से कुल 578 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. अभी तक अलग-अलग फ्रेंचाजियों ने 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जबकि इन टीमों मे 182 जगहों के लिए खिलाड़ियों की बोली लगायी जाएगी. 36 खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने टॉप ब्रैकेट में डाला है, जिसमें से 13 भारतीय हैं. इन खिलाड़ियों में युवराज सिंह, गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, केरोन पोलार्ड और बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब हसन सहित कुल 13 खिलाड़ी हैं. 578 खिलाड़ियों के पूल में एक भारतीय दिग्गज को जगह नहीं मिली है. 

टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 30: कमाई में सलमान खान सुपरहिट, जानें अब तक का पूरा कलेक्शन
 
salman

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान अपना जलवा लगातार बरकरार रखते हुए कुल 30 दिन में घरेलू सिनेमाघरों में 330 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है. फिल्म अभी भी नए रिकॉर्ड बना रही है. 'टाइगर जिंदा है' की वर्ल्डवाइड कलेक्शन को जोड़ लिया जाए तो अभी तक इस फिल्म ने 85 मिलियन यूएस डॉलर यानी 539.11 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

VIDEO: AAP के 20 विधायकों के मामले पर NDTV की खास रिपोर्ट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement