भारी बारिश के कारण राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का गुमला और देवघर का दौरा रद्द

राजभवन के प्रवक्ता ने बताया कि भारी बारिश के चलते गुमला में अशोक भगत जी के आदिवासी आश्रम और देवघर में राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर उतरने में तकनीकी कठिनाई के चलते ही राष्ट्रपति का आज का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

भारी बारिश के कारण राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का गुमला और देवघर का दौरा रद्द

राष्ट्रपति रामनाथ गोविंद (फाइल फोटो)

खास बातें

  • झारखंड़ की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
  • भारी बारिश के चलते ही राष्ट्रपति का आज का कार्यक्रम हुआ रद्द
  • राष्ट्रपति के आगमन से राज्य के लोगों को नई ऊर्जा मिलेगी- सीएम रघुबर दास
रांची:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की झारखंड़ की तीन दिवसीय यात्रा के आज रविवार को दूसरे दिन गुमला और देवघर के सभी कार्यक्रम भारी बारिश के कारण रद्द कर दिए गए हैं. राजभवन के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की साथ ही राष्ट्रपति भवन ने संदेश जारी कर यह जानकारी दी. राजभवन के प्रवक्ता ने बताया कि भारी बारिश के चलते गुमला में अशोक भगत जी के आदिवासी आश्रम और देवघर में राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर उतरने में तकनीकी कठिनाई के चलते ही राष्ट्रपति का आज का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

CBI के अधिकारी पर फर्जी मुठभेड़ में शामिल होने का लगा आरोप, एजेंसी ने किया इनकार

इससे पूर्व कल शाम राष्ट्रपति तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे जहां राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया था. राष्ट्रपति हवाई अड्डे से राजभवन पहुंचे और वहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया. राष्ट्रपति 30 सितम्बर को रांची विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे. राष्ट्रपति का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा की पावन धरती झारखण्ड आगमन पर सवा तीन करोड़ झारखण्डवासियों की ओर से माननीय राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द जी का हार्दिक अभिनंदन है. राष्ट्रपति के आगमन से राज्य के लोगों को नई ऊर्जा मिलेगी.

CBI के अधिकारी पर फर्जी मुठभेड़ में शामिल होने का लगा आरोप, एजेंसी ने पेश की सफाई

इस बीच भारी बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री की कोलहान में चल रही जन आशीर्वाद यात्रा भी स्थगित कर दी गई है. मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रपति के आगामी कार्यक्रम की अगली तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी.

Video: पाकिस्तान ने राष्ट्रपति कोविंद के प्लेन को अपने हवाई क्षेत्र के इस्तेमाल की नहीं दी अनुमति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)