प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्‍मदिन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति और राहुल गांधी समेत कई ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्‍मदिन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति और राहुल गांधी समेत कई ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी और अन्य गणमान्य हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 66 वें जन्मदिन पर आज उन्हें बधाई दी. पीएम मोदी ने फोन पर राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से बधाई स्वीकार की. पीएम मोदी इस समय गुजरात में हैं.

यहां दौरे पर आए नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ने भी उन्हें फोन पर बधाई दी.

राष्ट्रपति मुखर्जी ने ट्वीट करके कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67 वें जन्मदिन पर उन्हें मेरी बधाई और शुभकामनाएं.' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'आज का दिन हमारे देश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन में और अधिक उपलब्धियों वाले साल की शुरुआत करे.' राष्‍ट्रपति मुखर्जी ने कहा, 'ईश्वर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अच्छा स्वास्थ्य, खुशहाली और आने वाले कई वर्षों तक राष्ट्र की सेवा करने का आशीर्वाद दें'.
 


राष्ट्रपति के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, 'मैं जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए माननीय राष्ट्रपति जी को धन्यवाद देता हूं'.
 
वेनुजुएला के दौरे पर गए उप राष्ट्रपति ने भी मोदी को बधाई दी. उपराष्ट्रपति की बधाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, 'उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की शुभकामनाओं के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं'.
 
अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधान न्यायाधीश टी एस ठाकुर ने गांधीनगर में राजभवन में मोदी से व्यक्तिगत मुलाकात करके उन्हें बधाई दी. पीएम मोदी ने प्रधान न्यायाधीश ठाकुर को भी बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रधान न्यायाधीश ठाकुर से मुलाकात हुई. उनकी शुभकामनाओं के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं'.
 
वहीं, कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री को उनके जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिसके लिए पीएम ने उन्‍हें धन्‍यवाद दिया.
 
गांधीनगर में पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबा से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. वह यहां राज्य की राजधानी के रायसान इलाके में स्थित अपने भाई पंकज मोदी के आवास पर पहुंचे, जहां उनकी 97 वर्षीय मां रहती हैं. पीएम ने अपनी मां के साथ करीब 25 मिनट व्यतीत किए.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com