यह ख़बर 09 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जब भी ममता चाहें मैं बातचीत को तैयार हूं : प्रणब

खास बातें

  • संप्रग की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस जब भी चाहें, वह उनसे उनकी पार्टी का समर्थन मांगने के लिए बातचीत को तैयार हूं।
कोलकाता:

संप्रग की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस जब भी चाहें, वह उनसे उनकी पार्टी का समर्थन मांगने के लिए बातचीत को तैयार हूं।

प्रणब ने कहा, ममता जब भी चाहें मैं उनसे बातचीत को तैयार हूं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने प्रणब की उम्मीदवारी का विरोध किया था। प्रणब ने कहा कि उनकी उम्मीदवारी का ऐलान संप्रग की ओर से किया गया है, ऐसे में उन्होंने गठबंधन के सभी दलों का समर्थन मिलने की उम्मीद जाहिर की है।

प्रचार के लिए कोलकाता पहुंचे प्रणब ने कहा, मैं समझता हूं कि तृणमूल ने अभी कोई फैसला नहीं किया है और वे उचित समय पर कोई निर्णय करेंगे। उन्होंने कहा कि वह विभिन्न प्रदेशों की राजधानियों का दौरा उन दलों के नेताओं एवं सदस्यों का आभार व्यक्त करने के लिए कर रहे हैं जिन्होंने उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रणब ने कहा कि एक को छोड़कर संप्रग के सभी दलों ने उनकी उम्मीदवारी को अपना समर्थन दिया है और सपा, बसपा, राजद, माकपा, फॉरवर्ड ब्लॉक, जद-यू, शिवेसना तथा कुछ अन्य क्षेत्रीय पार्टियों का समर्थन भी उन्हें मिला हुआ है।