कमल का बटन इतने गुस्से में दबाना कि वह शकूर बस्ती में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे : अमित शाह

अमित शाह ने कहा - जब आप कमल के निशान पर वोट दबाते हैं तो आप सिर्फ अपने प्रत्याशी को नहीं जिताते हैं, देश की सुरक्षा को वोट देते हैं

कमल का बटन इतने गुस्से में दबाना कि वह शकूर बस्ती में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को दिल्ली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

खास बातें

  • कहा- दिल्ली सरकार सिर्फ झूठ बोलने में नंबर वन आई
  • कांग्रेस पर निशाना- राम मंदिर नहीं बनाते थे, क्योंकि वोट बैंक की चिंता थी
  • कहा- इमरान खान, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के बीच क्या रिश्ता है?
नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को दिल्ली में एक चुनावी जनसभा में लोगों से अपील की कि कमल पर जब बटन दबाना तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन शकूर बस्ती में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे. उन्होंने कहा कि ''सीएए का विरोध करने वाले हर व्यक्ति तक आवाज जानी चाहिए. अब दो खेमे बंट चुके हैं. एक तरफ पीएम मोदी हैं जिन्होंने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल किया. उनकी पार्टी बीजेपी देश की सेवा के लिए संकल्पित है.दूसरी तरफ 'आप' और कांग्रेस हैं.'' अमित शाह ने लोगों से भारत माता की जय का नारा भी लगवाया.

अमित शाह ने कहा कि ''मैं ये कहने आया हूं कि जब आप कमल के निशान पर वोट दबाते हैं तो आप सिर्फ अपने प्रत्याशी को नहीं जिताते हैं, देश की सुरक्षा को वोट देते हैं.'' उन्होंने कहा कि ''मैंने आज तक इतना झूठ बोलने वाली सरकार नहीं देखी.'' उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वे शाहीन बाग के साथ हैं? लोगों ने 'न' कहा. उन्होंने कहा कि ''कहीं पर भी दिल्ली सरकार नंबर वन नहीं आई, सिर्फ झूठ बोलने में नंबर एक आई है. क्योंकि सभा में सवाल का जवाब देना पड़ता है इसलिए केजरीवाल ने फैसला कर लिया है कि वे इस बार सभा नहीं करेंगे सिर्फ रोड शो करेंगे. केजरीवाल कहा था कि एक हजार स्कूल बनवाएंगे, कितने स्कूल बने? उन्होंने कहा था कि 50 नए कॉलेज बनाएंगे, मैं कहता हूं कि सिर्फ 25 का ही नाम बता दें. मैंने पूछा कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरे कहां हैं?  इक्का-दुक्का कैमरे दिखाकर कहा कि ये रहा, ट्वीट करके दिखाया. मैंने कहा कि सिर्फ डेढ़ लाख सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, तो उन्होंने ट्वीट करके कहा कि हमें अमित शाह ने सर्टिफिकेट दे दिया.''

गृह मंत्री ने कहा कि अगर नदी की सफाई देखनी है तो संगम जाकर देख लें. मोदी-योगी ने कैसी सफाई की है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाते हुए कहा कि ''बच्चों की कसम खाकर कहा था कि बंगला नहीं लेंगे, लेकिन जीतने के बाद सबसे पहला काम गाड़ी और बंगला लेने का किया. कहते हैं कि यमुना को साफ कर देंगे. मैं उनको चैलेंज करता हूं कि यमुना में एक डुबकी लगाकर दिखा दें. कहा था कि यूरोप जैसी सड़क बनाएंगे.. पता ही नहीं चलता कि सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क है.''

दिल्ली में बीजेपी 2 फरवरी को बवाल कराने की तैयारी में! 'आप' के नेता संजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

शाह ने कहा कि ''जल बोर्ड करोड़ों के फायदे में चलता था, केजरीवाल जी खुद चेयरमैन बने और 800 करोड़ के घाटे में कर दिया. मैं वादा करता हूं कि आप बीजेपी की सरकार बनाइए, हम दिल्ली को दुनिया की सबसे खूबसूरत राजधानी बनाएंगे. आखिर उनको दिल्ली के गरीबों से क्या नफरत है? उनको लगता है कि अगर इस योजना का लाभ गरीबों को मिलेगा तो वे उनके दिलों में बस जाएंगे. मोदी जी ने आयुष्मान योजना शुरू की, लेकिन दिल्ली वालों को इसका फायदा नहीं मिलता है क्योंकि केजरीवाल ने इसे दिल्ली में लागू नहीं किया. केजरीवाल ने लोगों को गंदा पानी पीने पर मजबूर कर दिया है. हम साफ पानी उपलब्ध कराएंगे. केजरीवाल जी आप चिंता मत करिए, मोदी जी पहले से ही देश वालों के दिल में बसे हुए हैं.''

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 70 सालों की परेशानियों का निवारण मोदी जी ने 6 महीने में कर दिया. उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आप लोग इनके (आम आदमी पार्टी) वोट बैंक हैं? फिर कौन है इनका वोट बैंक? लोगों ने कहा- शाहीनबाग.

केजरीवाल ने अमित शाह से कहा- दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभालिए

उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि आखिर आज तक 370 क्यों नहीं हटा? ये सभी पार्टियां एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. सभी जजों ने माना कि राम मंदिर वहीं था. जब भी कोर्ट में तारीख आती थी तो कपिल सिब्बल बार-बार बोलते थे कि अभी नहीं, अभी नहीं. ये राम मंदिर क्यों नहीं बनाते थे, क्योंकि इनको अपने वोट बैंक की चिंता थी. क्या आप लोग इनके वोट बैंक हैं? जेएनयू में नारे लगे कि भारत तेरे टुकड़े होंगे एक हजार. मोदी जी ने कन्हैया और उमर खालिद को जेल में डाल दिया.

उन्होंने कहा कि अगले चार महीने में भव्य राम मंदिर बनना शुरू हो जाएगा. क्यों भाई कपिल (कपिल सिब्बल), तेरे पेट में क्यों दर्द होता है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आकर हमारे शहीदों के सिर काटकर ले जाते थे और मौनी बाबा मनमोहन सिंह चुप रहते थे. मैं लगातार उनसे सवाल करता हूं लेकिन वो जवाब नहीं देते.  क्या आप इनके वोटबैंक हैं?

Delhi Polls 2020: गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा - आखिर आप शाहीन बाग पर अपनी बात क्यों नहीं....

उन्होंने कहा कि शरजील को गिरफ्तार करो, मैंने गिरफ्तार करके जेल के पीछे कर दिया. इन लोगों ने दंगे कराए, आपको पता है न कि कौन दंगा करता है? मुझे समझ नहीं आता कि इमरान खान, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के बीच क्या रिश्ता है?

शाह ने कहा कि अब कमल निशान वाली मोदी जी की सरकार है, जो अब आतंकी घटना पर पलटवार करती है. उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण करने वाले लोग सबूत मांगते थे और उधर से पाकिस्तान के पीएम भी सबूत मांगते हैं. हर मुद्दे पर इन लोगों की भाषा एक समान होती है.

Delhi Polls: गृह मंत्री अमित शाह ने थामी दिल्ली चुनाव की कमान, BJP को जीत दिलाने के लिए ऐसे बना रहे 'रणनीति'

नागरिकता कानून के मुद्दे पर शाह ने कहा कि गांधी जी ने विभाजन के समय हो रहे दंगों की वजह से कहा था कि आप लोग (पाकिस्तानी हिंदू) वहीं रहिए. उनकी बच्चियों के साथ रेप हुआ, क्या ये लोग पाकिस्तानी हैं? जनता ने कहा- नहीं. शाह ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि हमने पाकिस्तानियों को नागरिकता दे दी. करोड़ों लोग वहां से भारत आ रहे हैं, लेकिन आज तक उन्हें नागरिकता नहीं दी गई. क्या नागरिकता देना गलत है? अरे केजरीवाल जी, आखिर आप इन्हें पाकिस्तानी बोलकर इन्हें क्यों गाली दे रहे हैं. यहां की नागरिकता पर जितना हमारा अधिकार है, उतना ही उनका भी है.

विकास के कई मुद्दे हैं, लेकिन जब देश ही नहीं रहेगा तो विकास कैसे होगा. देश को सिर्फ बीजेपी सुरक्षित रख सकती है. आखिर ये इसका क्यों विरोध कर रहे हैं? वोटबैंक के चक्कर में. कौन है इनका वोट बैंक? शाहीनबाग. उन्होंने कहा कि कमल पर जब बटन दबाना तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन शकूर बस्ती में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे.

VIDEO : दिल्ली के दंगल में अमित शाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com