प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से कहा, खराब गले का इलाज आयुष केंद्र में करवा लें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के खराब गले के इलाज के लिए शुक्रवार को उन्हें कुछ चिकित्सीय सलाहें दीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से कहा, खराब गले का इलाज आयुष केंद्र में करवा लें

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

चंडीगढ़ :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के खराब गले के इलाज के लिए शुक्रवार को उन्हें कुछ चिकित्सीय सलाहें दीं और कहा कि वह हाल ही में शुरू किए गए किसी एक आयुष केंद्र में अपना उपचार करवा लें. प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 आयुष स्वास्थ्य एवं आरोग्य केंद्रों का उद्घाटन करते हुए कहा, 'इन दिनों, हरियाणा के मुख्यमंत्री गांव-गांव जा रहे हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मैं देख रहा हूं कि वह बोल भी नहीं पा रहे, यह हमारे सामने आने वाली पेशेवर समस्या है. चुनाव के दौरान, मुझे भी इससे गुजरना पड़ा था.'  

पीएम मोदी बोले- हमारा देश तेजी से बदल रहा है, न्यू इंडिया में भ्रष्टाचार का कोई स्थान नहीं

मोदी ने मजाकिया अंदाज में कहा, “लेकिन मैं आपको एक राज़ बताता हूं, मैं योग करता हूं, प्राणायाम करता हूं और आयुर्वेद का सहारा लेता हूं... मैं इनके दम पर ही सब कुछ कर पाता हूं. अब जब, हरियाणा में आयुष और स्वास्थ्य केन्द्र खुल गए हैं, तो मैं खट्टर जी से कहूंगा कि वह अपने गले का इलाज वहां करा लें.' मोदी ने पंचकूला, अंबाला, कैथल, करनाल, जींद, हिसार, सोनीपत, गुरुग्राम, फरीदाबाद और नूंह में 10 आयुष केन्द्रों का उद्घाटन किया. खट्टर पंचकूला में उनका भाषण सुन रहे थे, जहां हरियाणा सरकार ने एक समारोह का आयोजन किया था. भाजपा के कई विधायक और पार्टी नेता यहां मौजूद थे.  

मोदी ने कश्मीर को एक ही झटके में भारत का अविभाज्य हिस्सा बना दिया :शाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खट्टर ने केंद्रों के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया. हरियाणा में अक्टूबर में चुनाव होने हैं और खट्टर उनकी ‘जन आशीर्वाद यात्रा' के तहत राज्य का दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 18 अगस्त को कालका से इस यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी. इस यात्रा का समापन आठ सितंबर को रोहतक में होगा जहां मोदी एक रैली को संबोधित करेंगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)