आंध्र प्रदेश के कार्यकर्ताओं से बातचीत में बोले पीएम मोदी, सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस के आगे सिर झुकाकर खड़े हैं NTR के दामाद

चुनावी बिगुल फूंकने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक रैलियां करते जा रहे हैं.

आंध्र प्रदेश के कार्यकर्ताओं से बातचीत में बोले पीएम मोदी, सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस के आगे सिर झुकाकर खड़े हैं NTR के दामाद

नमो एप के माध्यम से कार्यकर्ताओं से किया संवाद

खास बातें

  • आंध्र प्रदेश के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से किया संवाद
  • चंद्र बाबू नायडू को लिया निशाने पर
  • राज्य के लोगों के साथ धोखा कर रही है यहां की सरकार
नई दिल्ली:

चुनावी बिगुल फूंकने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक रैलियां करते जा रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश में अपने बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से बात की. इस दौरान वह अनंतपुर, कडपा, कुरनूल, नरसारोपेट और तिरुपति के कार्यकर्ताओं के साथ नमो एप के माध्यम से संवाद करते नजर आए. पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि मजबूत बूथ और बूथ-बूथ की विजय से सरकार बनती है. इस बार हम सब मिलकर आंध्र प्रदेश में ऐसा संभव करके दिखाते हैं. रैली के दौरान पीएम मोदी के निशाने पर रहे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू. प्रधानमंत्री ने आंध्र सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि क्या यह पहली बार है जब आंध्र में लोगों के साथ राज्य की सरकार धोखा कर रही है. जिन्होंने एनटीआर के साथ धोखा किया था, एक बार नहीं... वो भी दो-दो बार. उनसे और उम्मीद भी क्या की जा सकती है.

2019 में 'बुआ-भतीजा' का साथ, कमजोर कर देगा 'हाथ'! BJP को फायदा या नुकसान, जानें UP का सियासी समीकरण

प्रधानमंत्री ने कहा वो एनटीआर ही थे जिन्होंने कांग्रेस मुक्त भारत आंदोलन का नेतृत्व किया. आज उनके ही दामाद ने अपनी सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस के सामने अपना सिर झुका लिया है. वो आंध्र प्रदेश के सच्चे हीरो थे. कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम ने कहा कि एनटीआर तेलगु प्राइड के असली आइकन थे. एनटीआर ने तेलगू के हितों के साथ विश्वासघात करने वाली कांग्रेस पार्टी को कभी माफ नहीं किया था. आज सत्ता में बैठे लोग अपनी सरकार बचाने के लिए इतने बेताब हैं कि वो न सिर्फ तेलगु लोगों के हितों के साथ विश्वासघात किया बल्कि दूसरी बार भी एनटीआर को पीछे छोड़ दिया. 

Newsbeep

PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- चोर हमेशा चौकीदार को हटाने की साजिश रचता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम मोदी ने कहा कि एनटीआर का सपना तब पूरा होगा जब आंध्र के हर नागरिक तक विकास का फायदा पहुंचेगा. चंद्र बाबू नायडू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यहां फायदा सिर्फ एक परिवार तक पहुंच रहा है. रायसीना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि विकास तो हुआ लेकिन रायसीना इलाका पीछे रह गया. मौजूदा सरकार भले ही आपको निराश करे, लेकिन केंद्र सरकार हमेशा आपके साथ है.