2019 की आखिरी 'मन की बात', इन मुद्दों पर देश को संबोधित कर सकते हैं PM नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 2019 में आखिरी बार अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के जरिए आज (रविवार) देश को संबोधित करेंगे. इसका प्रसारण 11 बजे शुरू होगा.

2019 की आखिरी 'मन की बात', इन मुद्दों पर देश को संबोधित कर सकते हैं PM नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में अलग-अलग मुद्दों पर देश को संबोधित करते हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • इस साल की आखिरी 'मन की बात'
  • सुबह 11 बजे शुरू होगा प्रसारण
  • इन मुद्दों पर बोल सकते हैं PM मोदी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 2019 में आखिरी बार अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के जरिए आज (रविवार) देश को संबोधित करेंगे. इसका प्रसारण 11 बजे शुरू होगा.  नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है, ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम मोदी इसी मुद्दे पर आज इस कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित कर सकते हैं.  पीएम मोदी ने अपने आज के कार्यक्रम के लिए जनता से उनके सुझाव और विचार मांगे थे. सामाजिक मुद्दों की बात करें तो इस महीने भारत में महंगाई से इतर जो एक मुद्दा देश व विदेशों में चर्चा में रहा, वह है नागरिकता संशोधन कानून का मुद्दा. हाल ही में पीएम मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान से इस कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों पर चुप्पी तोड़ी थी. माना जा रहा है कि आज भी वह इसी मुद्दे पर अपनी बात रख सकते हैं.

डिटेंशन सेंटर पर PM मोदी के दावे को लेकर राहुल गांधी का निशाना- RSS के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं

बताते चलें कि आज होने वाला यह कार्यक्रम पीएम नरेंद्र मोदी की 60वीं 'मन की बात' होगा. हर महीने के अंतिम रविवार को यह कार्यक्रम प्रसारित किया जाता है. आखिरी बार इसे 24 नवंबर, 2019 को प्रसारित किया गया था. उस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने रामजन्मभूमि को लेकर सुनाए गए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए देशवासियों का शुक्रिया अदा किया था. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 3 अक्टूबर, 2014 को इस कार्यक्रम की शुरूआत की थी. पीएम मोदी इस कार्यक्रम के जरिए देश के अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं. देश में चलने वाले कई अभियानों व इसमें शामिल प्रेरणादायी लोगों का पीएम इस कार्यक्रम में जिक्र कर चुके हैं.

VIDEO: कागजों के नाम पर मुस्लिमों को किया जा रहा गुमराह : पीएम मोदी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com