प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की बिहार में पहली चुनावी सभा आज, सुरक्षा के रहेंगे कड़े इंतजाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)शुक्रवार को राज्‍य में एनडीए गठबंधन के लिए तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की बिहार में पहली चुनावी सभा आज, सुरक्षा के रहेंगे कड़े इंतजाम

पीएम मोदी डेहरी-ऑन सोन, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls) की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासी हलचल बढ़ती जा रही है. एनडीए में विवाद के बाद लोजपा के मैदान में आ जाने से महागठबंधन और एनडीए के बीच लड़ाई काफी दिलचस्प होती जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)शुक्रवार को राज्‍य में एनडीए गठबंधन के लिए तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.  वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी 2 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लिए वोट मांगने के लिए डेहरी-ऑन सोन, गया और भागलपुर में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार नीतीश कुमार  देहरी और भागलपुर की रैलियों में पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे. 

Newsbeep

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी अगले बुधवार से शुरू होने वाले तीन चरणों के चुनाव के लिए प्रचार के लिए आज से मैदान में उतरेंगे. वह भागलपुर जिले कहलगांव में और  नवादा के हिसुआ में दो अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे. हिसुआ के चुनावी सभा में  "महागठबंधन" के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगे. भाजपा ने पहले ही केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार के लिए उतार दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को बिहार चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी किया जिसमें लोगों को कोविड-19 का मुफ्त टीका देने का वादा किया गया.जद(यू) प्रमुख नीतीश कुमार रोजाना चार-पांच रैलियों को संबोधित कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए वह डिजिटल रैलियों का भी सहारा ले रहे हैं.