NDTV Khabar

पीएम मोदी ने क्यों कहा : कभी-कभी राजकुमारों से बच कर रहना पड़ता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान राजकुमार नाम सुनने पर चुटकी लेने से नहीं चूके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने क्यों कहा : कभी-कभी राजकुमारों से बच कर रहना पड़ता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो.

खास बातें

  1. प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कहा-राजकुमारों से लगता है डर
  2. झारखंड के पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए पीएम मोदी
  3. राजकुमार नाम सुनकर ली पीएम मोदी ने चुटकी
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप के जरिए झारखंड के चतरा लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद किया. इसके लिए नेतरहाट में प्रोजेक्टर की व्यवस्था रही. जिससे कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री मोदी के एक दूसरे से रूबरू हो सकें. इस दौरान पीएम मोदी ने वाद-विनोद करते हुए कार्यकर्ताओं के तमाम सवालों के जवाब भी दिए.उन्होने कहा कि अजेय भारत, अटल भाजपा, यह हमारी प्रेरणा का बिंदु है. प्रधानमंत्री बारी-बारी से कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे. इस दौरान अपना नंबर आने पर लातेहार जिले के चंदवा प्रखंड के महामंत्री राजकुमार साहू उठ खडे़ हुए और बोले-प्रधानमंत्री जी, मैं राजकुमार साहू हूं.

यह भी पढ़ें-बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में PM मोदी ने कहा- वोट बैंक की राजनीति दीमक जैसी है और इस दीमक को खत्‍म करना होगा

इस पर प्रधानमंत्री चुटकी लेने से नहीं चूके. चुटकी लेते हुए कहा कि आपका नाम राजकुमार है या राजकुमार हैं आप. इस पर राजकुमार ने कहा- नहीं सर, तो पीएम मोदी बोले-क्योंकि-क्योंकि कभी-कभी राजकुमारों से बचके रहना पड़ता है. इस पर राजकुमार ने भी हाजिरजवाबी का परिचय देते हुए कहा कि-मैं सोने के चम्मच वाला राजुकमार नहीं हूं. यह बात सुनकर प्रधानमंत्री मोदी भी हंसने लगे. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का इशारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ था. जिन्हें रैलियों में कई बार प्रधानमंत्री राजकुमार और शहजादे कहकर संबोधित करते रहे हैं. 
 
इस दौरान राजकुमार साहू ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की ऐतिहासिक प्रतिमा निर्माण को लेकर भी सवाल पूछा. राजकुमार ने पूछा कि प्रतिमा निर्माण का ख्याल कैसे आया. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि  देश की सभी रियासतों को सरदार वल्लभ भाई पटेल ने एकजुट कर देश की एकता और अखंडता के लिए काम किया था. उनके विचार सदैव प्रेरणा देते हैं. उनकी सोच सभी देशवासियों को प्रेरणा देती है.इस दौरान उन्होंने चतरा संसदीय क्षेत्र में शिवपुर रेल लाइन पर भी चर्चा की.  

टिप्पणियां
वीडियो-लालकिले पर झंडारोहण कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement