दावोस में बैठकों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया बर्फबारी का आनंद

बैठकों के दौर के बीच वहां पर बर्फबारी भी जमकर हो रही है. बर्फबारी का लुत्फ उठाने से पीएम मोदी भी खुद न रोक सके.

दावोस में बैठकों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया बर्फबारी का आनंद

दावोस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

खास बातें

  • दावोस में हो रही है बर्फबारी
  • आज दावोस में संबोधित करेंगे पीएम मोदी
  • कई नेताओं से करेंगे मुलाकात
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  स्विटजरलैंड के खूबसूरत शहर दावोस में आयोजित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरममें हिस्सा ले रहे हैं. उनके साथ 6 केंद्रीय मंत्री और 2 मुख्यमंत्री सहित देश के कई बिजनेस लीडर भी गए हैं. बैठकों के दौर के बीच वहां पर बर्फबारी भी जमकर हो रही है. बर्फबारी का लुत्फ उठाने से पीएम मोदी भी खुद न रोक सके. उन्होंने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है.

दावोस : पीएम मोदी ने शीर्ष कंपनियों के लिए भारत में व्यापारिक अवसरों के द्वार खोले
 


उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में हिस्सा लेने के लिए स्विटजरलैंड में हूं. जहां मैं विश्व के नेताओं, व्यापार के क्षेत्र के विशेषत्रों से मुलाकात करूंगा. मैं भारत में विभिन्न आर्थिक संभावनाओं के बारे में चर्चा करूंगा.'

वीडियो : आज वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में भाषण देंगे पीएम मोदी
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी आज वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में भाषण देंगे. जहां उनकी मुलाकात अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी हो सकती है. इसके बाद पीएम मोदी स्वीडन और कनाडा के प्रधानमंत्रियों से मिलेंगे. इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी ने स्विटज़रलैंड के राष्‍ट्रपति से मुलाक़ात की और द्विपक्षीय संबंधों को और मज़बूत बनाने पर चर्चा हुई. पीएम मोदी ने दुनिया की शीर्ष कंपनियों के सीईओ के साथ राउंड टेबल मीटिंग की. पीएम ने भारत के विकास की कहानी बयां करते हुए यहां व्यापार के आकर्षक अवसरों के बारे में बताया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com