प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 नवंबर को जाएंगे वाराणसी, कई विकास योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

पीएम नरेंद्र मोदी 30 नवंबर काे देव दीपावली के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. पीएम के दूसरे कार्यकाल के दौरान यह पहला मौका होगा जब पीएम काशी में देव दीपावली पर आयोजन में सम्मिलित होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 नवंबर को जाएंगे वाराणसी, कई विकास योजनाओं  का करेंगे शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

वाराणसी:

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 30 नवंबर काे देव दीपावली के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. पीएम के दूसरे कार्यकाल के दौरान यह पहला मौका होगा जब पीएम काशी में देव दीपावली पर आयोजन में सम्मिलित होंगे. वहीं पीएम के देव दीपावली के मौके पर काशी को योजनाओं की सौगात भी देंगे पीएम की जनसभा वाराणसी के मिर्जामुराद के खजूरी में तीन बजे उसके बाद वो राज घाट के सामने डोमरी मे जायेगे और देव दीपावली का पहला दिया जलाएग उसके बाद राजघाट मे चुनिन्दा लोगो को सम्बोधित करेगे. जिसके बाद प्रधानमंत्री फिर काशी विश्वनाथ मन्दिर मे दर्शन करेगे फिर क्रूज मे बैठकर वो लाखो दीपको से सजे घाटोके दृश्य को देखेगे और सन्त रविदास घाट पर उतर कर के वो सारनाथ मे बुध भगवान के जीवन पर आधारित शो को देखने जाएंगे.

Newsbeep

प्रधानमंत्री रात साढ़े नौ बजे रात्रि मे वापस दिल्ली जाएंगे. पीएम मोदी जिन स्थानों पर जाने वाले है उसका निरीक्षण आज मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने किया. और आवश्यक निर्देश दिया काशी मे पीएम मोदी और देव दीपावली के लिये तैयारिया जोरो पर है लगभग हर घाट सजाये जा रहे है. खजूरी मे जहा पीएम की सभा होनी है वहीं 10 हजार लोगों के लिये तैयारी हो रही है होगी जहाँ तैयारी जोरों पर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वाराणसी में पीएम मोदी के जनसभा के कार्यक्रम के प्रभारी और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बताया की पीएम मोदी 30 नवम्बर को काशी आएंगे और जनसभा करेंगे और काशी को तोहफ़ों की सौगात देंगे. इसके अलावा वो सभा स्थल से डोमरी गांव जाएंगे.