Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री ने CAA के विरोधियों से कहा- अगर आपको नारे लगाने ही हैं तो पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों के समर्थन में लगाइए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर है.प्रधानमंत्री ने श्री शिवकुमार की स्मृति में बनने वाले म्यूजियम का तुमकुरू में शिलान्यास  किया

प्रधानमंत्री ने CAA के विरोधियों से कहा- अगर आपको नारे लगाने ही हैं तो पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों के समर्थन में लगाइए

प्रधानमंत्री ने म्यूजियम का किया शिलान्यास (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रधानमंत्री का CAA के विरोधियों पर हमला
  • नरेंद्र मोदी दो दिनों के कर्नाटक यात्रा पर
  • प्रधानमंत्री ने म्यूजियम का किया शिलान्यास
तुमकुरू :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर है.प्रधानमंत्री ने श्री शिवकुमार की स्मृति में बनने वाले म्यूजियम का तुमकुरू में शिलान्यास  किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जो लोग आज भारत की संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आज जरूरत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की इस हरकत को बेनकाब करने की जरूरत है. अगर आपको आंदोलन करना ही है तो पाकिस्तान के पिछले 70 साल के कारनामों के खिलाफ आवाज उठाइए. अगर आपको नारे लगाने ही हैं तो पाकिस्तान में जिस तरह अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है, उससे जुड़े नारे लगाइए.अगर आपको जुलूस निकालना ही तो पाकिस्तान से आए हिंदू-दलित-पीड़ित-शोषितों के समर्थन में जुलूस निकालिए. 

PM मोदी के कर्नाटक दौरे पर कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने उठाए सवाल, कहा- जनता आपके झूठ से परेशान हो चुकी है

नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि साल 2020 की शुरुआत तुमकुरू की इस पावन धरा से हुई है. मेरी कामना है कि सिद्धागंगा मठ की ये पवित्र ऊर्जा समस्त देशवासियों के जीवन को मंगलकारी बनाए.पूज्य स्वामी श्री श्री शिवकुमार जी की भौतिक अनुपस्थिति हम सभी महसूस करते हैं. मैंने तो साक्षात अनुभव किया है कि उनके दर्शन मात्र से ही जीवन ऊर्जा से भर जाता था. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश निराशाओं के दौर से बाहर निकल रहा है, भारत ने नई ऊर्जा और नए उत्साह के साथ 21वीं सदी के तीसरे दशक में प्रवेश किया है.आपको याद होगा कि बीते दशक की शुरुआत किस तरह के माहौल से हुई थी. लेकिन 21वीं सदी का ये तीसरा दशक उम्मीदों की, आकांक्षाओं की मजबूत नींव के साथ शुरु हुआ है. भारत ने हमेशा संतों को, ऋषियों को, गुरुओं को सही मार्ग के लिए एक प्रकाश स्तंभ के रूप में देखा है.न्यू इंडिया में भी सिद्दागंगा मठ, आध्यात्म और आस्था से जुड़े देश के हर नेतृत्व की भूमिका अहम है. 

पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ बयान देने पर तमिल वक्ता नेल्लई कन्नन गिरफ्तार

इससे पहले एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, केन्द्रीय मंत्रियों डी. वी. सदानंद गौड़ा और प्रहलाद जोशी तथा राज्य के राजस्व मंत्री आर अशोक ने यहां मोदी का स्वागत किया. प्रधानमंत्री शिवकुमार स्वामी जी के एक स्मारक संग्रहालय की आधारशिला रखने के अलावा डीआरडीओ युवा वैज्ञानिक प्रयोगशालाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे.नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बेंगलुरु में कृषि विज्ञान विश्वविद्यालय में 107वीं भारतीय विज्ञान कांग्रेस का उद्धाटन भी करेंगे.

VIDEO: 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य असंभव नहीं: नरेंद्र मोदी