Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री पर निशाना, 'पीएम के संसदीय क्षेत्र में साल में 359 दिन लागू रही धारा 144'

प्रियंका गांधी संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शनों के बाद हुई गिरफ्तारियों और पुलिस कार्रवाई को लेकर केंद्र एवं उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर लगातार हमले कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री पर निशाना, 'पीएम के संसदीय क्षेत्र में साल में 359 दिन लागू रही धारा 144'

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना.

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है
  2. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि वाराणसी में 359 दिन धारा 144 लागू रही
  3. प्रियंका बीजेपी पर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए हैं
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र में बीते वर्ष 359 दिनों तक किसी न किसी कारण से धारा 144 लागू रही. उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 2019 में 365 दिनों में से 359 दिन धारा 144 लागू रही.' प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा, ‘इस स्थिति में भी प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि लोगों को डरने की जरूरत नहीं है.' प्रियंका गांधी संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शनों के बाद हुई गिरफ्तारियों और पुलिस कार्रवाई को लेकर केंद्र एवं उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर लगातार हमले कर रही हैं.
 

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दुर्गा मंत्र ट्वीट करके यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पलटवार किया था. प्रियंका गांधी ने दुर्गा मंत्र - ॐ ऐँ ह्रीं क्लिं चामुँड़ायै विच्चै।। को ट्वीट किया था. प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा और कहा था कि चूंकि उन्होंने बदला लेने की बात की थी, इसलिए पुलिस बेकसूर लोगों से बदला ले रही है.


प्रियंका गांधी ने दुर्गा मंत्र ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ पर किया पलटवार

प्रियंका ने कहा कि योगी भगवा नहीं बल्कि उसके धर्म को धारण करें जो करुणा सिखाता है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गलत बयान दिया, उन्होंने आम जनता से बदला लेने की बात कही जिसका असर दिख रहा है. हिंदूस्तान कृष्ण राम का देश है इस देश में ये सब हो रहा है, कृष्ण ने अर्जुन से बदले की बात युद्ध के समय भी नहीं कही थी. हिंदू धर्म में बदले की कोई जगह नहीं हैं. 
 

देखें वीडियो- प्रियंका गांधी और यूपी सरकार आमने-सामने

टिप्पणियां



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... सनी लियोन की मेकअप के दौरान निकल गई चमड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Advertisement