प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे : राहुल गांधी

लखनऊ में रोड शो के दौरान लालबाग चौराहे पर कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों को संबोधित किया, कहा- उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फ्रंट फुट पर खेलेगी

प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने सोमवार को लखनऊ में रोड शो के दौरान जन समूह को संबोधित किया.

खास बातें

  • पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा, ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाए
  • कहा- अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया
  • यूपी में कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी तब तक कांग्रेस चैन से नहीं बैठेगी
लखनऊ:

‘‘चौकीदार चोर है'' के नारों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने रोड शो के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फ्रंट फुट पर खेलेगी और राज्य में कांग्रेस सरकार बनाएगी.

अमौसी एयरपोर्ट से चलने के तीन घंटे बाद लालबाग चौराहे पर कुछ मिनट के लिए रुके रोड शो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा राफेल के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर घेरा और अपने भाषण की शुरुआत ‘‘चौकीदार चोर है'' के नारे से की. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार का अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया.

उन्होंने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश देश का दिल है. अब मैंने प्रियंका और सिंधिया को यहां का महामंत्री बनाया है. इनसे कहा है कि सालों से उत्तर प्रदेश में जो अन्याय हो रहा है उसके खिलाफ लड़ना है और न्याय वाली सरकार लानी है और इनका पहला लक्ष्य लोकसभा चुनाव है.'' राहुल ने कहा कि ये लोग फ्रंट फुट पर खेलेंगे और बैक फुट पर नहीं खलेंगे.

राहुल ने रैली में लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, ज्योतिरादित्य बोले- सरकार जाने को है, बदलाव आने को है, देखें VIDEO

उन्होंने कहा कि प्रियंका और सिंधिया उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे और जब तक उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी तब तक कांग्रेस चैन से नहीं बैठेगी.

VIDEO : प्रियंका गांधी का लखनऊ में रोड शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)