कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस, 1 अगस्त तक की मोहलत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को उनका सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस भेजा गया है. इसके लिए उन्हें एक महीने का समय दिया गया है. यानी 1 अगस्त से पहले उन्हें अपने सरकारी बंगले को खाली करना होगा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस, 1 अगस्त तक की मोहलत

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को खाली करना होगा सरकारी बंगला.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को उनका सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस भेजा गया है. इसके लिए उन्हें एक महीने का समय दिया गया है. यानी 1 अगस्त से पहले उन्हें अपने सरकारी बंगले को खाली करना होगा. आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय की तरफ से जारी एक आधिकारिक लेटर में प्रियंका गांधी को दिल्ली के लोधी रोड पर स्थित बंगले को खाली करने के लिए कहा गया है, क्योंकि उनके पास अब एसपीजी सुरक्षा नहीं है.

सरकारी आदेश के अनुसार प्रियंका गांधी से SPG सुरक्षा वापस ली गई थी और उन्हें Z+ सुरक्षा दी गई थी. SPG कवर में सुरक्षा के मद्देनजर सरकारी बंगले का प्रावधान था, लेकिन Z+ में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है. इसलिए अलॉटमेंट कैंसल किया जा रहा है. प्रियंका गांधी को कहा गया है कि अगर वह 1 अगस्त तक इसे खाली नहीं करती हैं तो उन्हें उन्हें जुर्माना देना होगा. नोटिस के मुताबिक प्रियंका को लोधी एस्टेट स्थित 6बी टाइप के मकान संख्या 35 को खाली करना होगा.

7h28o8r8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रियंका गांधी, उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को दिए गए एसपीजी कवर को पिछले साल नवंबर में वापस ले लिया गया था.
 


प्रियंका गांधी को बंगला खाली करने के नोटिस के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'भाजपा व मोदी सरकार की कांग्रेस नेत्रत्व से अंधी नफ़रत तथा प्रतिशोध की भावना जग ज़ाहिर है. अब तो वह और औछी हरकतों व हथकंडों पर उतर आए हैं. प्रियंका जी का मकान ख़ाली कराने का नोटिस मोदीजी-योगीजी की बेचैनी दिखाता है. कुंठित सरकार के तुग़लकी फ़ैसलों से हम डरने वाले नहीं.