प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला: काश! टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त BJP शिक्षामित्रों पर ध्यान देती

लोकसभा चुनाव 2019 की मुनादी होने के बाद से राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे के खिलाफ हमला तेज हो गया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शिक्षामित्रों (Shiksha Mitras) और अनुदेशकों के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर हमला किया है.

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला: काश! टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त BJP शिक्षामित्रों पर ध्यान देती

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का योगी सरकार पर हमला

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की मुनादी होने के बाद से राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे के खिलाफ हमला तेज हो गया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शिक्षामित्रों (Shiksha Mitras) और अनुदेशकों के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला किया है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि भाजपा नेता टीशर्टों की मार्केटिंग के अलावा अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी दें. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) से कुछ महीने पहले ही में सक्रिय राजनीति के साथ-साथ ट्विटर पर दस्तक देने वाली प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट के जरिए बीजेपी और योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने शिक्षामित्रों (Shiksha Mitras)  की स्थिति पर चिंता भी जताई. 

यूपी में गन्ना किसानों के बकाया न चुकाने पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, CM योगी ने कुछ इस तरह दिया जवाब

प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों ने आत्महत्या कर ली. जो सड़कों पर उतरे, सरकार ने उनपर लाठियां चलाईं, रासुका दर्ज किया. भाजपा के नेता टीशर्टों की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, काश वे अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी डालते."

प्रियंका ने एक अन्य ट्विीट में लिखा, "मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय 8470 रुपये से बढ़ाकर 17,000 रुपये करने की घोषणा की थी. मगर आज तक अनुदेशकों को मात्र 8470 रुपये ही मिलते हैं. सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई."

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का किया खंडन, कांग्रेस ने दिखाए सबूत

गौरतलब है कि महासचिव बनने के बाद से प्रियंका गांधी भाजपा पर लगातार हमलावर हैं. प्रियंका ने पिछले दिनों शिक्षामित्रों और अनुदेशकों से भेंट कर उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी लड़ाई वह खुद लड़ेगीं. प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान मिली है, जिसे लेकर प्रियंका लगातार यूपी के ही दौरे पर हैं.

Video:वाराणसी में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचीं प्रियंका गांधी 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com