NDTV Khabar

प्रियंका गांधी ने CM योगी पर साधा निशाना, कहा- क्या UP सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराध की हालिया घटनाओं को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी ने CM योगी पर साधा निशाना, कहा- क्या UP सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?

प्रियंका गांधी(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने CM योगी पर साधा निशाना
  2. कहा- क्या UP सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?
  3. 'राज्य में अपराधी सरेआम मनमानी करते हुए घूम रहे हैं'
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश में अपराध की हालिया घटनाओं को लेकर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि राज्य में अपराधी सरेआम मनमानी करते हुए घूम रहे हैं लेकिन इससे सरकार पर कोई असर नहीं हो रहा है. कांग्रेस महासचिव ने यह पूछा कि क्या प्रदेश की भाजपा (BJP) सरकार ने अपराधियों का सामने समर्पण कर दिया है?

सरकारी कर्मचारी से जूते पहनते कैमरे में कैद हुए योगी के मंत्री, फिर सुनाई 'भगवान राम और भरत' की कहानी

पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. मगर राज्य की भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही.' उन्होंने पूछा, 'क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?'


इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से अपील की थी कि अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहे पिता की तत्काल मदद की जाए. एप्लास्टिक अनीमिया से जूझ रही बच्ची के पिता ने इलाज नहीं हो पाने की स्थिति में अपने परिवार के लिये इच्छामृत्यु की मांग की थी. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि ललिता के परिवार को इलाज के लिये हरसंभव मदद मिलनी चाहिये.

टिप्पणियां

यह बेहद शर्मनाक है कि किसी को इस कारण इच्छामृत्यु की मांग करने की जरूरत पड़ रही है कि वह पैसे की कमी के कारण इलाज नहीं करा सकता. उन्होंने कहा था कि मैं उत्तर प्रदेश सरकार से परिवार की तत्काल मदद करने की अपील करती हूं. (इनपुट:भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement