लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर प्रियंका गांधी ने कही यह बड़ी बात...

पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस का वाररूम कहे जाने वाले 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर करीब सवा घंटे की बैठक में प्रियंका ने बुंदेलखंड में पार्टी संगठन की स्थिति की समीक्षा की.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर प्रियंका गांधी ने कही यह बड़ी बात...

प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड से जुड़े पार्टी के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनसे कहा कि वह ऊपर से कोई चमत्कार नहीं कर सकती, बल्कि पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस से जुड़े सभी लोगों को संगठित होना होगा और सहयोग करना पड़ेगा. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस का वाररूम कहे जाने वाले 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर करीब सवा घंटे की बैठक में प्रियंका ने बुंदेलखंड में पार्टी संगठन की स्थिति की समीक्षा की. बैठक में मौजूद एक नेता ने बताया कि प्रियंका गांधी ने कहा- बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा. मैं ऊपर से कोई चमत्कार नहीं कर सकती, पार्टी की जीत के लिए आप लोगों को संगठित होकर काम करना होगा और मेरा पूरा सहयोग करना होगा.

बसपा-सपा गठबंधन में कांग्रेस की उम्मीदें अब भी जिंदा? प्रियंका गांधी करेंगी अखिलेश से सीधे बातचीत

उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव ने यह भी स्पष्ट किया कि जो नेता पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल पाए जाएंगे, उनको बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. इस बैठक के दौरान झांसी से जुड़े नेताओं ने प्रियंका को रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा भेंट की. कांग्रेस नेता ने कहा कि हमने उन्हें झांसी की रानी की मूर्ति भेंट की जिस पर उन्होंने कहा कि उन्हें रानी लक्ष्मीबाई से प्रेरणा मिलती है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने उनसे कहा कि आप बुंदेलखंड का दौरा करिए. इस महीने के आखिर में वह बुंदेलखंड का दौरा कर सकती हैं. गौरतलब है कि गत 23 जनवरी को प्रियंका कांग्रेस महासचिव-प्रभारी (पूर्वी उत्तर प्रदेश) और ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव-प्रभारी (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) नियुक्त किया गया था. प्रियंका को 41 और सिंधिया को 39 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. (इनपुट भाषा से) 

VIDEO: प्रियंका गांधी ने रद्द की प्रेस कांफ्रेंस.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com