'.....कल ही माँ का फोन आ गया था', कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर दी सबको बधाई

कोरोनावायरस के लॉकडाउन के बीच लोग नवरात्रि, नवरोज, हिंदू नववर्ष और गुडी पडवा पर एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी बधाई देना नहीं भूल रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नवरात्रि और नवरोज पर बधाई दी है.

'.....कल ही माँ का फोन आ गया था', कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर दी सबको बधाई

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नवरात्रि और नवरोज पर शुभकामनाएं दीं

खास बातें

  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दी बधाई
  • नवरात्रि और नवरोज पर दी बधाई
  • कहा- कल ही मां का फोन आ गया था
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के लॉकडाउन के बीच लोग नवरात्रि, नवरोज, हिंदू नववर्ष और गुडी पडवा पर एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी बधाई देना नहीं भूल रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नवरात्रि और नवरोज पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि कल ही माँ का फोन आ गया था कि नवरोज़ की थाली मत भूलना और मीठे चावल भी बना देना! प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीटर पर लिखा,  कल ही माँ का फोन आ गया था कि नवरोज़ की थाली मत भूलना और मीठे चावल भी बना देना!  मेरे सभी कश्मीरी भाइयों और बहनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. देश और दुनिया बहुत कठिन दौर से गुजर रही है. मेरी प्रार्थना है कि सब स्वस्थ और सुरक्षित रहें. मुस्कुराते रहिए, हर सवेरा एक नया सवेरा है.'

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नवरात्रि पर बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा की आराधना के पर्व चैत्र नवरात्रि की आप सबको हार्दिक शुभकामनाएँ. माँ सबकी रक्षा करें.  

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले मंगलवार को प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा की राज्यसभा की सदस्यता का कार्यकाल खत्म होने पर उनको शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, आदरणीय मोतीलाल वोराजी सदन के एक वरिष्ठ, अनुभवी और बेहद ईमानदार सदस्य रहे हैं। सदन में उनके आख़िरी दिन पर उनको बहुत बहुत शुभकामनाएँ. मोतीलाल वोरा जी आप मेरे लिए हमेशा एक ऐसी राजनीति का प्रतीक रहेंगे जिससे हम सब को सीखना चाहिए.