बंगला खाली करने से पहले प्रियंका गांधी ने BJP नेता अनिल बलूनी को चाय पर बुलाया, जानें वजह...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने नई दिल्ली के सरकारी बंगले को खाली करने से पहले BJP नेता अनिल बलूनी (Anil Baluni) को पत्नी के साथ चाय पर आमंत्रित किया है.

बंगला खाली करने से पहले प्रियंका गांधी ने BJP नेता अनिल बलूनी को चाय पर बुलाया, जानें वजह...

प्रियंका गांधी 1997 से 35, लोधी एस्टेट बंगले में रह रही हैं.

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने नई दिल्ली के सरकारी बंगले को खाली करने से पहले BJP नेता अनिल बलूनी (Anil Baluni) को पत्नी के साथ चाय पर आमंत्रित किया है. बता दें कि प्रियंका गांधी अभी जिस बंगले में रह रही हैं वह राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को आवंटित किया गया है. प्रियंका गांधी 1997 से 35, लोधी एस्टेट बंगले में रह रही हैं. गृह मंत्रालय द्वारा कांग्रेस नेता को मिले SPG सुरक्षा को वापस लेने के बाद आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने उन्हें यह बंगला खाली करने का नोटिस भेजा था. प्रियंका गांधी को भेजे गए एक सरकारी नोटिस में उनसे 1 अगस्त तक यह बंगला खाली करने के लिए कहा गया था.

बंगला छोड़ने के लिए और वक्त मांगने की खबर को प्रियंका गांधी ने बताया 'फेक न्यूज'

सूत्रों के अनुसार, अनिल बलूनी के कार्यालय को पत्र और फोन के माध्यम से यह निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन उन्हें अभी इसका जवाब नहीं दिया गया है. प्रियंका गांधी के एक करीबी सूत्र ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि, यह कांग्रेस नेता का पॉजिटिव जेस्चर है और वह निर्धारित समय के भीतर परिसर को खाली करने के लिए तैयार हैं.

प्रियंका गांधी के सरकारी बंगले को लेकर हरदीप सिंह पुरी ने किया यह दावा, सुरजेवाला बचाव में उतरे

सूत्र ने बताया कि यहां से खाली करने के बाद वह गुरुग्राम में अपने घर में कुछ समय के लिए रहेंगी. इसके बाद उनके नई दिल्ली वापस आने की उम्मीद है. कई कांग्रेसी नेताओं ने सरकार के इस निर्णय पर आपत्ति जताई थी जब प्रियंका वाड्रा को बंगला खाली करने के लिए कहा गया था.


प्रियंका गांधी का सरकारी बंगला खाली कराने के नोटिस पर भड़की कांग्रेस, कहा- 'तुगलकी फैसलों से हम...'
 
गौरतलब है कि केंद्रीय आवास एवं शहरी कार्य मंत्रालय ने प्रियंका से नयी दिल्ली स्थित सरकारी बंगला एक अगस्त तक खाली करने को कहा था. उसकी ओर से जारी आदेश में कहा गया कि SPG सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद उन्हें मौजूदा आवास '35 लोधी एस्टेट' खाली करना पड़ेगा, क्योंकि जेड प्लस की श्रेणी वाली सुरक्षा में आवास सुविधा नहीं मिलती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: प्रियंका गांधी को खाली करना होगा सरकारी बंगला