NDTV Khabar

प्रियंका गांधी ने कानपुर में किया रोड शो, बोलीं- मैं इंदिरा गांधी नहीं हूं, मगर उनके जैसा काम करूंगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को कानपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में रोड शो किया. महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार कानपुर को स्मार्ट शहर बना रही थी लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी ने कानपुर में किया रोड शो, बोलीं- मैं इंदिरा गांधी नहीं हूं, मगर उनके जैसा काम करूंगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर में पार्टी प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में किया रोड शो.

खास बातें

  1. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानपुर में किया रोड शो
  2. बोलीं- मैं इंदिरा गांधी जैसी नहीं हूं, मगर उनके जैसा काम करूंगी
  3. प्रियंका गांधी ने श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में की रैली
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को कानपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में रोड शो किया. महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार कानपुर को स्मार्ट शहर बना रही थी लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ. युवा बेरोजगार हैं और कर्ज के बोझ से दबे किसान आत्महत्या कर रहे हैं.''भाजपा सरकार केवल दिखावा करती है.''प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि उनकी तुलना दादी पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी से नहीं की जा सकती, लेकिन वह उनके पदचिन्हों पर चलने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. प्रियंका गांधी ने कहा- मैं इंदिरा जी के सामने कुछ भी नहीं हूं, लेकिन उनके दिल में रहने वाली सेना की इच्छा मेरे और मेरे भाई राहुल गांधी के दिल में रहती है. कोई भी इसे हमारे बीच से नहीं निकाल सकता. हम आपकी सेवा करना जारी रहेंगे.

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी बोलीं- BJP वाले हैं नकली राष्ट्रवादी, जिसने हक मांगा उसे पीटा और देशद्रोही बता दिया


रोडशो के दौरान रामादेवी चौराहे पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने गरीबों के लिए 72 हजार रूपये का वायदा किया है लेकिन भाजपा कह रही है कि पर्याप्त धन नहीं है लेकिन उसके पास उद्योगपतियों को देने के लिए 3017 करोड़ रूपये हैं.उन्होंने कहा कि दो तरह की सरकारें होती हैं. एक वो जो जनता की प्रगति के लिए काम करती है और दूसरी वो जो केवल अपनी प्रगति की चिन्ता करती है.प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस जनता के लिए काम करती है जबकि भाजपा केवल उद्योगपतियों के लिए काम करती है.

उन्होंने कहा, ''मैं वाराणसी गयी थी जहां मोदी जी, प्रधानमंत्री होने के बावजूद, कोई विकास नहीं कर पाए. उन्होंने केवल 15 किलोमीटर लंबी सड़क बनायी जबकि कांग्रेस सरकार के समय डेढ सौ किलोमीटर लंबी सडक बनी थी.'प्रियंका चकेरी हवाई अडडे पर अपने तयशुदा कार्यक्रम से दो घंटे की देरी से पहुंचीं. उनका रोड शो वहीं से शुरू हुआ.सडक के दोनों ओर जमा भारी भीड़ प्रियंका की एक झलक पाने को बेताब दिखी. रास्ते में घरों की छतों पर मौजूद लोग प्रियंका पर फूलों की बारिश कर रहे थे. नागेश्वर मंदिर पहुंचते ही प्रियंका वाहन से उतरीं और वहां पूजा अर्चना की. उसके बाद रास्ते में ही मुस्लिमों ने उन्हें एक चादर भेंट की.(इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो-कानपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement