कैंडल मार्च के दौरान भड़कीं प्रियंका गांधी ने कहा- 'जो लोग यहां धक्का देने आए हैं वे घर जाएं'

बुधवार को राहुल गांधी समेत कांग्रेस और अन्य पार्टी के कई बड़े नेता इंडिया गेट पर मार्च के लिए इकट्ठा हुए थे.

कैंडल मार्च के दौरान भड़कीं प्रियंका गांधी ने कहा- 'जो लोग यहां धक्का देने आए हैं वे घर जाएं'

प्रियंका गांधी की फाइल फोटो

खास बातें

  • प्रियंका गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा ने भी लिया मार्च में हिस्सा
  • राहुल गांधी ने इस दौरान केंद्र सरकार पर किया हमला
  • प्रियंका ने कहा यहां एक मां होने के नाते आई हूं
नई दिल्ली:

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे रेप और अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार देर रात इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी वरिष्ठ नेताओं ने इस मार्च में हिस्सा लिया. इस मार्च में राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हिस्सा लिया. हालांकि मार्च के दौरान हो रही धक्का मुक्की से प्रियंका गांधी वाड्रा काफी गुस्से में दिखीं. उन्होंने ऐसा करने वालों से कहा कि 'आप सभी को पता है कि हम यहां क्यों आए हैं. आप अगर यहां सिर्फ लोगों को धक्का देने आए हैं तो बेहतर है कि आप घर चले जाएं.'

यह भी पढ़ें: कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटना के विरोध में राहुल गांधी का इंडिया गेट पर कैंडल मार्च

गौरतलब है कि गुरुवार रात को राहुल गांधी समेत कांग्रेस और अन्य पार्टी के कई बड़े नेता इंडिया गेट पर मार्च के लिए इकट्ठा हुए थे. राहुल गांधी ने मार्च शुरू होने से पहले एक ट्वीट भी किया था,जिसमें उन्होंने मार्च की जानकारी देते हुए इसमें लोगों से शामिल होने की अपील की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर महिला सुरक्षा को लेकर लापरवाह रवैया अपनाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आज देश में महिलाएं घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं.

VIDEO: राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से पूछे सवाल. 


मोदी जी को चाहिए कि वह बेटी और महिलाओं की सुरक्षा के लिए पर्याप्त इंतजाम करें. खास बात यह है कि इस मार्च में रॉबर्ट वाड्रा ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान बड़ी संख्या में आम जनता ने भी मार्च में हिस्सा लिया और केंद्र सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ नारे लगाए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com