NDTV Khabar

बीजेपी नेताओं ने की सरकारी कर्मचारियों की पिटाई तो भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा - क्या ऐसे नेताओं को...

प्रियंका (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्विटर पर कहा कि कोई (भाजपा का नेता) किसी सरकारी कर्मचारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटता है, तो कोई दूसरा टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग कर लाठी-डंडे चलाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी नेताओं ने की सरकारी कर्मचारियों की पिटाई तो भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा - क्या ऐसे नेताओं को...

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी ने आकाश विजयवर्गीय मामले को लेकर कसा तंज
  2. पूछा- बीजेपी अपने नेताओं पर क्यों नहीं करती है कार्रवाई
  3. प्रियंका गांधी ने कहा ऐसे नेताओं पर होनी चाहिए कड़ी कार्रवाई
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा के कुछ नेता सत्ता के नशे में चूर हैं क्योंकि वे लोग अपनी ड्यूटी करने पर सरकारी कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं. उन्होंने (Priyanka Gandhi Vadra)  सवाल किया कि क्या इन नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी. प्रियंका (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्विटर पर कहा कि कोई (भाजपा का नेता) किसी सरकारी कर्मचारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटता है, तो कोई दूसरा टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग कर लाठी-डंडे चलाता है. भाजपा सांसद एवं अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों द्वारा शनिवार को यहां एक टोल चौकी पर हवा में गोलियां चलाने और कर्मचारियों की कथित तौर पर पिटाई करने के बाद कांग्रेस महासचिव (Priyanka Gandhi Vadra) की यह प्रतिक्रिया आई है.

प्रियंका गांधी ने श्रीलंका से मैच जीतने पर टीम इंडिया को दी बधाई, कहा- पूरा हिंदुस्तान आपके साथ


प्रियंका ने ट्वीट किया कि चुनाव जीतकर भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा करनी थी, मगर वे कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है, तो कोई टोल शुल्क माँगने पर फायरिंग कर लाठी-डंडे चलाता है. प्रियंका गांधी ने सवाल किया कि क्या इन लोगों पर सख़्त कार्रवाई की सम्भावना है ?

राहुल गांधी के इस्तीफे पर बोलीं प्रियंका गांधी- आपने जो किया, उसकी हिम्मत कम ही लोगों में होती है

कांग्रेस महासचिव ने 26 जून की एक घटना का भी जिक्र करते हुए यह कहा. इस घटना के तहत भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश को नगर निगम के एक अधिकारी की बल्ले से कथित तौर पर पिटाई करने को लेकर इंदौर में गिरफ्तार किया गया था. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा हो. इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने 19 मई को होने वाले आखिरी चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि 60 दिनों से एक व्यक्ति-एक वोट यानी सबकी राजनीतिक बराबरी का जोशीला चुनाव प्रचार अभियान आपके प्यार से सम्भव हुआ.बीजेपी (BJP) की तमाम कोशिशों के बावजूद हमने चुनाव को रोजगार, खेती और कमाई के मुद्दों से भटकने नहीं दिया. 23 तारीख को न्याय और जनता की आवाज़ की जीत निश्चित है.' 

टिप्पणियां

लोकसभा चुनाव: रॉबर्ट वाड्रा का BJP पर हमला, कहा- मुझे इसलिए निशाना बनाया जा रहा क्योंकि...

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के आखिरी चरण के लिए मतदान 19 मई को होना था जिसके नतीजे 23 मई को आए थे लेकिन प्रियंका मतदान से पहले पीएम पर लगातार हमले कर रही थी. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था, 'हमारे पीएम अपने आप को शक्तिशाली कहते हैं और वह 56 इंच का सीना ताने हुए हैं, उनमें हिम्मत नहीं हुई कि हजारों किसानों से बात कर लें.'(इनपुट भाषा से)  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement