प्रियंका गांधी ने की बुनकरों से बात, हर संभव मदद का आश्वासन दिया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वाराणसी के बुनकरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात की, बुनकरों से कहा कि हर नाइंसाफी के खिलाफ हम साथ खड़े हैं

प्रियंका गांधी ने की बुनकरों से बात, हर संभव मदद का आश्वासन दिया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के बुनकरों से वीडियो कॉन्फ्रेंस करके बात की.

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुनकरों से वीडियो कॉन्फ्रेंस करके बात की और उन्हें पार्टी की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. पार्टी के प्रदेश मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि प्रियंका ने वाराणसी (Varanasi) के करीब 50 बुनकरों से बात करके उनकी तमाम समस्याओं को सहानुभूतिपूर्वक सुना. 

Newsbeep

कुमार के मुताबिक, बुनकरों ने प्रियंका को बिजली की दरें बढ़ाए जाने से उत्पन्न समस्या के बारे में बताया और कहा कि इसकी वजह से उनके बिजली कनेक्शन काटे जा रहे हैं. कुमार के मुताबिक, प्रियंका ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पूर्व में किए गए अपने वादों से पीछे हट रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस महासचिव ने बुनकरों को भरोसा दिलाया कि इस अन्याय के खिलाफ कांग्रेस हमेशा उनके साथ खड़ी है और वह सरकार से बुनकरों को हो रही समस्याओं के समाधान के लिए आग्रह करेंगी. कुमार ने बताया कि प्रदेश के बुनकरों के साथ प्रियंका का यह संवाद आगे भी जारी रहेगा. इससे पहले प्रियंका ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ ऑनलाइन संवाद किया था.
(इनपुट भाषा से भी)