NDTV Khabar

प्रियंका ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- बीजेपी के झूठे दावों का मीटर चालू, अस्पतालों की बत्ती गुल

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक पोस्टर को शेयर किया है, जिसमें यूपी के कई शहरों में टॉर्च और और मोबाइल की रोशनी में हो रहे मरीजों के इलाज की तस्वीरें दिखाई गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- बीजेपी के झूठे दावों का मीटर चालू, अस्पतालों की बत्ती गुल

लोकसभा चुनाव के ठीक पहले प्रियंका गांधी को कांग्रेस में महासचिव बनाया गया था.

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में बिजली न रहने की समस्या को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरफ राज्य की बीजेपी सरकार के झूठे दावों का मीटर चालू है, जबकि दूसरी तरफ अस्पतालों में बत्ती गुल है. पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका ने कुछ अस्पतालों में बिजली कटौती के मामलों का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के झूठे दावों का मीटर चालू है, लेकिन अस्पतालों से बत्ती गुल है।'उन्होंने दावा किया, ‘मरीजों का इलाज कहीं मोबाइल जलाकर और कहीं टॉर्च जलाकर हो रहा है।' प्रियंका ने सवाल किया, ‘क्या इस लचर व्यवस्था से निजात मिलेगी?'

उत्तर प्रदेश में करारी हार पर क्या प्रियंका गांधी भी महासचिव के पद से इस्तीफा देंगी?


प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक पोस्टर को शेयर किया है, जिसमें यूपी के कई शहरों में टॉर्च और और मोबाइल की रोशनी में हो रहे मरीजों के इलाज की तस्वीरें दिखाई गई हैं. इसमें प्रियंका के अनुसार रायबरेली, इटावा, संभल और ललितपुर की तस्वीरें हैं. इस पोस्टर पर लिखा है, 'बरबस देखा बदहाली का हाल, भाजपा राज में हो रहा यूपी बेहाल'

टिप्पणियां

बता दें लोकसभा चुनाव के ठीक पहले प्रियंका गांधी को कांग्रेस में महासचिव बनाया गया था उनको पूर्वांचल की जिम्मेदारी दी गई थी. कांग्रेस को लगता था कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में ट्रंप कार्ड साबित होंगी. लेकिन नतीजा इसके विपरीत रहा. पूर्वांचल में मोदी लहर में प्रियंका गांधी अमेठी में राहुल गांधी को अमेठी तक में नहीं जिता पाईं. यहां तक रायबरेली में सोनिया गांधी को पहली बार रायबरेली में इतनी टक्कर मिली. हालांकि बीच चुनाव में ही प्रियंका गांधी ने संकेत दे दिया था उनका ज्यादा ध्यान 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर है. 

वीडियो: राहुल गांधी के इस्तीफे पर प्रियंका गांधी ने दिया रिएक्शन



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement