NDTV Khabar

कांग्रेस की हार पर बोलीं प्रियंका गांधी, 'मैं भाषण नहीं देना चाहती, पर मुझे सच बोलने दो'

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनकी बेटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जनता को धन्यवाद देने बुधवार को रायबरेली पहुंचीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस की हार पर बोलीं प्रियंका गांधी, 'मैं भाषण नहीं देना चाहती, पर मुझे सच बोलने दो'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी अपनी मां के साथ पहुंचीं थीं रायबरेली
  2. चुनाव में खराब प्रदर्शन पर पार्टी कार्यकर्ताओं पर किया हमला
  3. यहां करीब 2500 कार्यकर्ता थे मौजूद
नई दिल्ली:

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनकी बेटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जनता को धन्यवाद देने बुधवार को रायबरेली पहुंचीं. लोकसभा चुनाव में विजयी होने के बाद सोनिया की यह पहली यात्रा थी. प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को रायबरेली में पोस्ट-पोल रैली के दौरान लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन पर पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया. प्रियंका ने अपने भाषण के दौरान कहा, मैं बोलना नहीं चाहती थी, लेकिन मुझे बोलना पड़ रहा है कि सोनिया गांधी की रायबरेली सीट पर जीत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा नहीं, बल्कि मतदाताओं के प्रयास की वजह से हुई.

गुजरात से नहीं टकराएगा 'वायु', रास्ता बदलकर मुड़ा समुद्र की ओर, पर तेज हवाएं चलेंगी और भारी बारिश होगी

प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी मां सोनिया गांधी के साथ बुधवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र में मतदाताओं को धन्यवाद दिया और कहा, यूपीए अध्यक्ष को पांचवें कार्यकाल के लिए संसद में भेजने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. यहां करीब 2500 कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था. प्रियंका ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि ''वह उन लोगों के बारे में पता लगाए, जिन्होंने पार्टी के पक्ष में काम नहीं किया".


कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा, मैं यहां कोई भाषण देना नहीं चाहती लेकिन फिर भी मुझे कहना पड़ेगा, मुझे सच्चाई कहने दीजिए. सच यह है कि इस चुनाव में सोनिया गांधी और रायबरेली के लोगों की वजह से जीत हुई.''

चुनाव-बाद पहली रैली में बरसीं सोनिया गांधी, "मर्यादा की सभी सीमाएं लांघी गईं..."

टिप्पणियां

बता दें कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का विमान नयी दिल्ली में बेहद खराब मौसम के कारण उड़ान नहीं भर सका। इस वजह से रायबरेली के दौरे पर पहुंची मां-बेटी को बुधवार की रात गुजारनी पड़ी. सोनिया गांधी रायबरेली सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद बेटी प्रियंका वाड्रा के साथ पहली बार यहां मतदाताओं का धन्यवाद करने आयी थीं. फुर्सतगंज के थाना प्रभारी एसके राय ने बताया कि उनके निजी विमान को अमेठी-रायबरेली की सीमा पर स्थित फुर्सतगंज हवाईअड्डे से रात आठ बजे उड़ान भरनी थी. लेकिन नयी दिल्ली में खराब मौसम के कारण अब वह गुरुवार सुबह नौ बजे उड़ान भर सकेगा.

Video: मुश्किल में कांग्रेस? कई राज्यों में बढ़ी परेशानी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement