प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- भाजपा सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ऑटो क्षेत्र के संकट से घिरे होने संबंधी खबरों को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस पर सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक है.

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- भाजपा सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
  • मोदी सरकार पर किया हमला
  • कहा, ऑटो सेक्टर के 10 लाख लोगों की नौकरी पर खतरा
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ऑटो क्षेत्र के संकट से घिरे होने संबंधी खबरों को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस पर सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''ऑटो सेक्टर के 10 लाख लोगों की नौकरी पर खतरा है. यहां काम कर रहे लोगों को अपनी रोजी-रोटी के नए ठिकाने ढूंढने पड़ेंगे." प्रियंका ने आरोप लगाया, ''नष्ट होते रोजगार, कमजोर पड़ते व्यापार और अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ने वाली नीतियों पर भाजपा सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक है.''

जहरीले और आवारा जानवरों के काटने का पाकिस्तान के पास नहीं है इलाज, भारत से खरीदता है दवाइयां : रिपोर्ट

इससे पहले गुरुवार को प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के कानपुर में छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराने गई 16-वर्षीय एक लड़की को पुलिसकर्मी द्वारा परेशान किए जाने का एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में लड़की से 'पूछताछ' करते दिख रहे हेड कॉन्स्टेबल को हटा दिया गया है. 

TikTok वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, बोलीं- 'अरे जलने वालों...'

इस वीडियो को लड़की के भाई ने मोबाइल फोन पर शूट किया, जो अपनी बहन तथा माता-पिता के साथ पुलिस स्टेशन गया था. वीडियो में हेड कॉन्स्टेबल तार बाबू, जिसने शुरू में FIR दर्ज करने से इंकार कर दिया था, पीड़ित लड़की से आपत्तिजनक भाषा में बात करता दिखाई दे रहा है.

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कांग्रेस अध्यक्ष बनने से प्रियंका गांधी ने किया इनकार: सूत्र