NDTV Khabar

विदेश से लौटते ही औरंगज़ेब लेन की इस झुग्गी में पहुंचीं प्रियंका गांधी, जानें- क्या है वजह

विदेश से लौटने के बाद प्रियंका गांधी ने जहां एक तरफ सियासी हलचल का जायजा लिया, तो दूसरी तरफ वे मंगलवार को औरंगज़ेब रोड के क्लस्टर हाउसिंग में भी गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदेश से लौटते ही औरंगज़ेब लेन की इस झुग्गी में पहुंचीं प्रियंका गांधी, जानें- क्या है वजह

प्रियंका गांधी मंगलवार को औरंगज़ेब रोड के क्लस्टर हाउसिंग में भी गईं.

नई दिल्ली :

विदेश से लौटने के बाद प्रियंका गांधी ने जहां एक तरफ सियासी हलचल का जायजा लिया, तो दूसरी तरफ वे मंगलवार को औरंगज़ेब रोड के क्लस्टर हाउसिंग में शारीरिक रूप से अक्षम आशीष नाम के बच्चे से मुलाकात की. आशीष के पिता सुभाष यादव ने कहा कि वह (प्रियंका गांधी) यहां हर दो महीनें पर आती हैं. हमारा हालचाल लेती हैं और समय व्यतीत करती हैं. इसके अलावा पिछले 3-4 सालों से आशीष के इलाज में मदद भी कर रही हैं. आपको बता दें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  ने सोमवार को विदेश से लौटने के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके तुगलक रोड स्थित आवास पर मुलाकात की.  वहीं पार्टी मुख्यालय में उनके नाम कमरा भी आवंटित हो गया है और उसमें नेम प्लेट भी लग गई है.  

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश का दौरा करने जा रही हैं. इसकी शुरुआत लखनऊ से होगी. वे महासचिव बनने के बाद पहली बार 11 फरवरी को लखनऊ जाएंगी. इसी दिन प्रियंका लखनऊ मुख्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी. इसके अलावा वे लखनऊ में रोड शो करके 2019 लोक सभा चुनाव का आगाज करेंगी .हालांकि अभी प्रियंका (Priyanka Gandhi) के कार्यक्रम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि पहले प्रियंका गांधी को 10 फरवरी को लखनऊ जाना था लेकिन अब 11 फरवरी का कार्यक्रम तय किया गया है. 


अमेरिका से वापस आते ही काम में जुटीं प्रियंका गांधी वाड्रा : पार्टी 

वीडियो- राजनीति में प्रियंका गांधी की शानदार एंट्री 

टिप्पणियां

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement