प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ से सवाल- और कब तक चलेगा ये सब? कैसे मुख्यमंत्री हैं आप?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक वीडियो ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमला बोला है. उन्होंने एक के बाद एक कई सवाल मुख्यमंत्री से पूछा है. 

प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ से सवाल- और कब तक चलेगा ये सब? कैसे मुख्यमंत्री हैं आप?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हाथरस गैंगरेप पीड़िता (Hathras Gang Rape Victim) का अंतिम संस्कार यूपी पुलिस ने मंगलवार की रात अंधेरे में करीब 2:30 बजे कर दिया. यूपी पुलिस (UP Police) पर आरोप है कि इस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों को घर में बंद कर दिया था. युवती का अंतिम संस्कार रोकने के लिए परिजनों ने लाख जतन किए लेकिन पुलिस ने किसी की भी नहीं सुनी. घटना के बाद से ही देश भर में लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक वीडियो ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमला बोला है. उन्होंने एक के बाद एक कई सवाल मुख्यमंत्री से पूछा है. 

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा है ,"मैं यूपी के मुख्यमंत्री जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं.परिजनों से जबरदस्ती छीन कर पीड़िता के शव को जलवा देने का आदेश किसने दिया था? पिछले 14 दिन से कहां सोए हुए थे आप? क्यों हरकत में नहीं आए? और कब तक चलेगा ये सब? कैसे मुख्यमंत्री हैं आप? 

गौरतलब है कि पीड़िता के साथ करीब दो हफ्ते पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया था और प्रताड़नाएं दी थीं. पीड़िता की हालत बहुत खराब थी. उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए थे और उसकी जीभ भी काट दी गई थी. मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. जिसके बाद पीड़िता के पिता और भाई सफरदजंग अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए थे. उनका धरना समाप्त करने के लिए पुलिसवालों को भावुक अपील तक करनी पड़ी थी. वहीं, परिवार ने यूपी पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस उन्हें बताए बिना शव को घर से दूर ले गई और चुपचाप उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

VIDEO:UP में पत्रकार की हत्या, प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com