NDTV Khabar

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक, आवास में मेरठ का चंद्रशेखर त्यागी वाहन से सपरिवार पहुंचा था

प्रियंका गांधी के घर राहुल गांधी आने वाले थे, उनसे पहले काली सफारी कार से त्यागी अपने परिवार के साथ पहुंच गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक, आवास में मेरठ का चंद्रशेखर त्यागी वाहन से सपरिवार पहुंचा था

मेरठ के चंद्रशेखर त्यागी की सफारी कार जो बिना जांच के प्रियंका गांधी के घर में प्रवेश कर गई थी.

खास बातें

  1. सीआरपीएफ के जवानों ने सोचा कि राहुल गांधी आए हैं
  2. त्यागी के परिवार ने प्रियंका गांधी से बात की, साथ में फोटो खिंचवाए
  3. चन्द्रशेखर का दावा है कि वह मेरठ में कांग्रेस से जुड़ा हुआ है
नई दिल्ली:

जो शख्स कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के घर में अपने परिवार के साथ आया था वह मेरठ का रहने वाला चन्द्रशेखर त्यागी है.उस दिन प्रियंका गांधी के घर राहुल गांधी आने वाले थे लेकिन राहुल गांधी के आने के पहले त्यागी की टाटा सफारी गाड़ी आ गई. इसे राहुल गांधी की गाड़ी समझकर सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने नहीं रोका. गफलत के चलते प्रियंका गांधी की सुरक्षा में यह बड़ी चूक हुई थी. इस मामले में प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बदलाव किए गए हैं और कुछ सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई भी हुई है.

 गाड़ी में सवार लोग जब उतरे तब प्रियंका गांधी लॉन में टहल रही थीं. इन लोगों से प्रियंका गांधी के साथ फोटो खिंचवाए, बातचीत की और चले गए. चन्द्रशेखर का दावा है कि वह मेरठ में कांग्रेस से जुड़ा हुआ है.

इस मामले में प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बदलाव किए गए हैं और कुछ सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई भी हुई है.घर के अंदर घुसने वालों की सुरक्षा जांच अब दिल्ली पुलिस भी कर रही है. पहले सिर्फ सीआरपीएफ जांच कर रही थी.


SPG बिल पर चर्चा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने बताई वजह, प्रियंका गांधी की सुरक्षा में कैसे हुई थी चूक...

गौरतलब है कि पिछले माह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था. सीआरपीएफ की सुरक्षा के बावजूद चन्द्रशेखर त्यागी कार लेकर कांग्रेस महासचिव के घर में घुस गया था. प्रियंका गांधी ने NDTV से इस घटना की पुष्टि की थी. यह घटना 25 नवंबर को हुई थी. प्रियंका गांधी के दफ़्तर ने CRPF के सामने यह मुद्दा उठाया था. सूत्रों ने NDTV को बताया कि प्रियंका गांधी के घर के बगीचे के पास बने बरामदे में एक लड़की सहित पांच लोग कार लेकर घुस गए थे. कार से उतरकर वे सभी लोग प्रियंका गांधी के बगीचे में गए और कांग्रेस नेत्री के साथ फोटो खिंचवाए. सूत्रों ने कहा कि यह परिवार उत्तर प्रदेश के एक शहर से उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए आया था. इस घटना से प्रियंका गांधी हैरान थीं.

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध के बाद बोले रॉबर्ट वाड्रा- गांधी परिवार ही नहीं, पूरे देश की सुरक्षा के साथ हो रहा समझौता

टिप्पणियां

VIDEO : प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement