आरएसएस समर्थक जर्नल ने करण जौहर पर 'सुविधानुसार देशभक्त' होने का आरोप लगाया

आरएसएस समर्थक जर्नल ने करण जौहर पर 'सुविधानुसार देशभक्त' होने का आरोप लगाया

करण जौहर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ऑर्गेनाइजर में साधा गया जौहर पर निशाना
  • वित्‍तीय नुकसान की आशंका के चलते जागा देश प्रेम
  • आमिर, शाहरुख और ओम पुरी पर किया गया हमला
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर को ''सुविधानुसार देशभक्त'' बताते हुए आरएसएस समर्थक एक पत्रिका ने उन पर आरोप लगाया कि उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज से पहले बड़े वित्तीय नुकसान के मद्देनजर अपनी देशभक्ति का एहसास हुआ.

पत्रिका ''ऑर्गेनाइजर'' में प्रकाशित एक लेख में जौहर पर इस बात के लिए निशाना साधा गया है कि उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को काम पर नहीं लगाने के आह्वान के बावजूद वह पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अभिनीत फिल्म ''ऐ दिल है मुश्किल'' के साथ आगे बढ़े.

जौहर जैसे फिल्म निर्माताओं और आमिर खान, शाहरुख खान और ओम पुरी जैसे अभिनेताओं पर हमला करते हुए लेख में लिखा गया है कि वे देश के संघर्षपूर्ण सीमाओं से दूर सुरक्षित घरों में रहते हैं और जिनका मानना है कि देशभक्ति एक दुष्कर बोझ है जिसे वर्दीधारी लोगों द्वारा ही वहन किया जाना चाहिए.

इसमें कहा गया, ''करण जौहर भी उरी हमले के खिलाफ काफी हद तक चुप रहे हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी देशभक्ति का पता अभी अपनी फिल्म की रिलीज से ठीक पहले बड़े वित्तीय नुकसान के मद्देनजर ही चला है.'' इसमें कहा गया, आपने ''अपने वीडियो बयान में भी शब्द 'रोक' का उल्लेख करने का सावधानीपूर्वक प्रयास किया जबकि वास्तविकता में फिल्म पर ऐसी कोई आधिकारिक रोक है ही नहीं.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com