NDTV Khabar

फाइव स्टार होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पार्टी ने झाड़ा पल्ला, कही यह बात...

बसपा के वरिष्ठ नेता सुधींद्र भदौरिया ने कहा कि पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. मामले की पूरी जांच होनी चाहिए और कार्रवाई की जानी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फाइव स्टार होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पार्टी ने झाड़ा पल्ला, कही यह बात...

आरोपी बसपा के पूर्व विधायक का बेटा है.

खास बातें

  1. बहुजन समाज पार्टी ने मामले से पल्ला झाड़ा
  2. सुधींद्र भदौरिया बोले- पार्टी का कोई लेना-देना नहीं
  3. कहा- मामले की जांच और कार्रवाई होनी चाहिए
नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात मे एक शख्स ने सरेआम गुंडागर्दी की. पिस्टल लेकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ. आरोपी यूपी के अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है. इस बीच बीएसपी भी इस मुद्दे से दूरी बनाते हुए दिख रही है. बसपा के वरिष्ठ नेता सुधींद्र भदौरिया ने कहा कि पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. मामले की पूरी जांच होनी चाहिए और कार्रवाई की जानी चाहिए. मामले का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. बता दें कि राकेश पांडेय के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वीडियो वायरल होने के बाद आरकेपुरम थाने में आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, आरोपी की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें भी लखनऊ भेजी गई हैं.
 

 

बता दें कि आरोपी आशीष पांडेय पांच सितारा होटल के लेडीज टॉयलेट में घुस गया था. नशे में धुत आरोपी का जब एक लड़की ने विरोध किया तो उससे झगड़ा करने लगा .उसके बाद बाहर निकलकर उसने पिस्टल निकाल ली और फिर लड़की से बदसलूकी कर उसके बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए निकल गया. सरेआम पिस्टल लेकर लड़की को यह रईसजादा धमकाता रहा, मगर पांच सितारा होटल के सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने रहे.

 


वायरल वीडियो में  साफ दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है. वायरल वीडियो मे साफ दिख रहा है की कैसे ये शख्स हाथ मे पिस्टल लिए हुए होटल के मेन गेट पर  एक कपल को धमका रहा है, इस शख्स ने न केवल इस कपल को पिस्तौल के दम पर धमकाया, बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ, ये शख्स इस कपल को ना सिर्फ गंदी गलियां देता रहा, बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी. 

टिप्पणियां
VIDEO : फाइव स्टार होटल में पूर्व बीएसपी सांसद के बेटे की गुंडागर्दी


बताया जा रहा है कि जिस लड़के को आशीष पिस्टल दिखा रहा है उसका नाम गौरव है. कहा जा रहा कि वह मॉडल टाउन से पूर्व कांग्रेस एमएलए कुंवर करण सिंह का बेटा है. कुंवर करण सिंह ने कहा कि हम इस घटना से सदमें में हैं. हम पुलिस से कोई शिकायत नहीं करेंगे. कानून व्यवस्था देखने का काम पुलिस का है. पुलिस अपना काम करे. मुझे तो बेटे के साथ हुई इस घटना के बारे में आज ही पता चला है. उसने पहले नहीं बताया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement