NDTV Khabar

पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शिवसेना प्रत्याशी प्रदीप शर्मा ने घोषित की संपत्ति, इतने करोड़ के हैं मालिक

चुनाव के लिए नामांकन पत्र के साथ जमा हलफनामे में राज्य पुलिस सेवा के 1983 बैच के अधिकारी शर्मा ने अपनी चल संपत्ति 1.81 करोड़ रुपये और पत्नी की चल संपत्ति 14.02 करोड़ रुपये घोषित की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शिवसेना प्रत्याशी प्रदीप शर्मा ने घोषित की संपत्ति, इतने करोड़ के हैं मालिक

नालासोपारा से शिवसेना प्रत्याशी प्रदीप शर्मा

खास बातें

  1. नालासोपारा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं पूर्व पुलिस अधिकारी
  2. प्रदीप शर्मा ने अपनी और पत्नी की संपत्ति 36.21 करोड़ रुपये घोषित की
  3. नामांकन पत्र में राज्य पुलिस सेवा के 1983 बैच के अधिकारी हैं शर्मा
मुंबई:

शिवसेना के टिकट पर मुंबई के नालासोपारा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व पुलिस अधिकारी एवं ‘मुठभेड़ विशेषज्ञ' प्रदीप शर्मा ने अपनी और पत्नी की संपत्ति 36.21 करोड़ रुपये घोषित की है. शर्मा पिछले साल स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने से पहले ठाणे में वसूली रोधी प्रकोष्ठ में तैनात थे. चुनाव के लिए नामांकन पत्र के साथ जमा हलफनामे में राज्य पुलिस सेवा के 1983 बैच के अधिकारी शर्मा ने अपनी चल संपत्ति 1.81 करोड़ रुपये और पत्नी की चल संपत्ति 14.02 करोड़ रुपये घोषित की है. बता दें कि शर्मा ने अपनी कोई अचल संपत्ति घोषित नहीं की है.

आदित्य ठाकरे आज वर्ली और पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा नाला सोपारा से नामांकन करेंगे

वहीं उनकी पत्नी स्वीकृति के नाम पर 6.21 करोड़ रुपये की कृषि भूमि और 12 करोड़ रुपये मूल्य की व्यावसायिक इमारत होने की जानकारी दी है. इस प्रकार स्वीकृति के नाम पर कुल 20.37 करोड़ की अचल संपत्ति है. शर्मा ने 2018-19 में अपनी वार्षिक आय 9.83 करोड़ रुपये और पत्नी की वार्षिक आय 41.63 लाख रुपये बताई है. गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में शर्मा के अलावा पूर्व पुलिस उपायुक्त शमशेर खान पठान और गौतम गायकवाड़ की किस्मत भी दांव पर है.


एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने बंदूक छोड़ 'धनुष-बाण' थामा, शिवसेना में हुए शामिल

मुंबादेवी सीट से प्रकाश आंबेडकर की पार्टी ‘वंचित बहुजन अगाड़ी' के टिकट से लड़ रहे पठान ने अपनी और पत्नी की कुल संपत्ति 5.17 करोड़ रुपये घोषित की है. वहीं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के खिलाफ वर्ली से लड़ रहे गायकवाड़ ने अपनी संपत्ति 3.21 करोड़ रुपये घोषित की है.

VIDEO : इकबाल कासकर को गिरफ्तार करने वाले प्रदीप शर्मा

टिप्पणियां



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement