NDTV Khabar

अमित शाह ही भ्रष्टाचार के सबसे बड़े खिलाड़ी : दीपक चोटीवाला

युवा कांग्रेस ने अमित शाह द्वारा कोऑपरेटिव बैंक का निदेशक रहते किए गए घोटाले के खिलाफ रविवार को नोएडा के सेक्टर-12 की मार्केट से लेकर सेक्टर 12-22 चौराहे तक विरोध मार्च किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह ही भ्रष्टाचार के सबसे बड़े खिलाड़ी : दीपक चोटीवाला

अमित शाह की फाइल फोटो

खास बातें

  1. अमित शाह पर लगाया सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप
  2. बीजेपी के अन्य नेताओं पर भी साधा निशाना
  3. नोटबंदी का फायदा उठाने का आरोप
नई दिल्ली: युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीपक चोटीवाला ने रविवार को पार्टी के प्रदर्शन के दौरान कहा कि देश में भ्रष्टाचार के नाम पर जनभावनाओं से खिलवाड़ करने वाले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ही भ्रष्टाचार के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं. गौरतलब है कि युवा कांग्रेस ने अमित शाह द्वारा कोऑपरेटिव बैंक का निदेशक रहते किए गए घोटाले के खिलाफ रविवार को नोएडा के सेक्टर-12 की मार्केट से लेकर सेक्टर 12-22 चौराहे तक विरोध मार्च किया. युवा कांग्रेस (गौतमबुद्धनगर) के अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर के नेतृत्व में आयोजित इस विरोध मार्च में भारी पुलिस बल के बीच अमित शाह का पुतला जलाने का प्रयास भी किया गया.

यह भी पढ़ें: अमित शाह के आरोपों पर महबूबा मुफ्ती का पलटवार, हर फैसले में साथ थी BJP

प्रदर्शन में मौजूद दीपक चोटीवाला ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के नाम पर जनभावनाओं से खिलवाड़ करने वाले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ही भ्रष्टाचार के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं. इससे पहले पूर्व भाजपा अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण पद पर रहते हुए पैसा लेते हुए पकड़े गए थे. वहीं प्रदर्शन के दौरान नागर ने कहा कि भाजपा के लोग खुद को राष्ट्रवादी बताते हैं, लेकिन असली देश विरोधी ये ही हैं. इन सांप्रदायिक ताकतों के मुंह खून लग चुका है, लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर कुठाराघात करने के बाद भाजपा के शीर्ष नेताओं के भ्रष्टाचार का बहीखाता खुलना शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें: गुलाम नबी आजाद और सैफुद्दीन सोज के खिलाफ कार्रवाई करे कांग्रेस : अमित शाह

उन्होंने कहा  कि जब पूरा देश नोटबंदी के कारण बैंकों के बाहर कतार में खड़ा बिलबिला रहा था, उस समय भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपना काला धन 750 करोड़ रुपये सफेद कर लिया. इनकी चलाकी देखिए कि नोटबंदी कर आम जनता को मुसीबत में डालकर उसे देशभक्ति से जोड़ दिया, ताकि विरोध नहीं हो.

टिप्पणियां
VIDEO: जम्मू में अमित शाह ने की रैली.


विरोध की आशंका थी, इसलिए अचानक आठ बजे रात में नोटबंदी की घोषणा की गई. कहा गया कि इससे भ्रष्टाचार मिट जाएगा और हुआ इसके उलट. कोई बताए कि नोटबंदी का क्या फायदा मिला?"(इनपुट आईएएनएस से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement