बदायूं रेप केस को लेकर जबर्दस्‍त रोष, वाराणसी में छात्राओं ने किया प्रदर्शन, कहा-आरोपियों को मिले सख्‍त सजा

अग्रसेन कन्‍या पीजी कॉलेज की असिस्‍टेंट प्रोफेसर आकृति मिश्रा कहती हैं, 'आज हमारी छात्राएं यहां पर इकठ्ठी हुई है, बदायूं में जिस तरह की घटना हुई है, ये बहुत ही दुःखद है और बहुत ही शर्मनाक है

बदायूं रेप केस को लेकर जबर्दस्‍त रोष, वाराणसी में छात्राओं ने किया प्रदर्शन, कहा-आरोपियों को मिले सख्‍त सजा

छात्राओं और टीचरों ने बैनर लेकर 'बदायूं' के आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की (प्रतीकात्‍मक फोटो)

वाराणसी :

Badaun gangrape case: बदायूं में रेप और उसके बाद हत्‍या के मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इसके खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं. वाराणसी में भी आर्य कन्या पीजी कॉलेज की लड़कियों और टीचरों ने परिसर में इकठ्ठा होकर हाथों में तख्ती लेकर पीड़िता को श्रद्धांजलि दी और आरोपियों को सजा देने की मांग की. हाथों में तख्ती लिये छात्राएं 'त्वरित न्याय सुनिश्चित करो', 'हत्यारों को फांसी दो' जैसे स्लोगन की तख्ती लिए हुए थीं.

"अगर वह अकेले न गई होती...": महिला आयोग की सदस्य ने बदायूं गैंगरेप पर दी प्रतिक्रिया

अग्रसेन कन्‍या पीजी कॉलेज की असिस्‍टेंट प्रोफेसर आकृति मिश्रा कहती हैं, 'आज हमारी छात्राएं यहां पर इकठ्ठी हुई है, बदायूं में जिस तरह की घटना हुई है, ये बहुत ही दुःखद है और बहुत ही शर्मनाक है तो हम लोग यहां एकत्र हुए हैं. बदायूं की दुष्कर्म पीड़िता को जल्द से जल्‍द न्‍याय मिलना चाहिए.' उन्‍होंने कहा कि  इस घटना को जानने के बाद ये सभी लडकियां अंदर तक हिल गई हैं और इन्‍हें ये नहीं समझ में आ रहा है कि क्या किसी व्यक्ति की मानसिकता इतनी घिनौनी हो सकती है जो 50 वर्ष की अधेड़ महिला के साथ ऐसा दुष्कर्म कर सकता है.

बदायूं गैंगरेप: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी- 'उनकी नीयत में खोट है'

छात्रा प्रियंका प्रजापति ने कहा, 'लोग कहते हैं कि कम उम्र के लोगों के साथ ऐसा होता है लेकिन उनकी उम्र 50 वर्ष थी, इसके बावजूद धर्मस्थल पर ऐसा दुष्कर्म हो रहा है. इस तरह की घटनाओं की वजह से हमारे मम्मी-पापा हमें कहीं जाने नहीं देते' प्रियंका ने कहा कि हम चाहते हैं कि बदायूं घटना की पीडि़त को जल्द से जल्द न्याय मिले और दुष्कर्मियों को फांसी की सजा मिले. बदायूं जैसी जघन्य घटनाएं कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल तो उठाती ही हैं, सभ्‍य होने का दावा करने की हमारी सोच पर भी करारा प्रहार करती है.


बदायूं गैंगरेप-हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com