NDTV Khabar

लुधियाना में बकाया बिल नहीं चुकाने के कारण पुलिस थानों की बिजली काटी गयी

पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने लुधियाना में बकाया बिजली बिल के भुगतान नहीं होने के कारण करीब 14 पुलिस थानों की बिजली काट दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लुधियाना में बकाया बिल नहीं चुकाने के कारण पुलिस थानों की बिजली काटी गयी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

लुधियाना:

पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने लुधियाना में बकाया बिजली बिल के भुगतान नहीं होने के कारण करीब 14 पुलिस थानों की बिजली काट दी है. गौलतलब है कि पंजाब में बिजली आपूर्ति की व्यवस्था PSPCL की तरफ से की जाती है. पुलिस थानों की तरफ से बिजली का बिल पिछले काफी समय से जमा नहीं किया गया था. हाल के दिनों में कंपनी की तरफ से बिजली बिल को लेकर काफी कठोर कार्रवाई की गयी है. बता दें कि पंजाब में बिजली को लेकर लगातार समस्या देखने को मिलती रही है.

टिप्पणियां


बिजली चोरी और बिल नहीं चुकाने की कई वारदात सामने आती रही हैं. कुछ ही दिन पहले मोगा स्थित घोलिया खुर्द गांव में कुछ लोगों ने एक शख्स को इस वजह से बांधकर पीटा था क्योंकि उसने बिजली चोरी करने की शिकायत की थी. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा मिली जानकारी के अनुसार करीब 5 लोगों ने मिलकर शख्स को पीटा था. पंजाब पुलिस के मुताबिक उन्हें संदेह था कि शख्स ने बिजली चोरी की शिकायत की थी. 
VIDEO: बिजली प्लांट के प्रदूषण के खिलाफ बच्चे और बुजुर्ग उतरे सड़कों पर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवपाल यादव का बड़ा बयान- मुलायम के कहने पर ही बनाई थी अलग पार्टी लेकिन जब वह अखिलेश के साथ हैं तो...

Advertisement