बेंगलुरू में पब मालिक की गोली मारकर हत्या, क्या शहर में दोबारा पैर फैलाने की कोशिश कर रहा अंडरवर्ल्ड?

ऐसा बताया जा रहा है कि इस पब के मालिक मनीष शेट्टी की छवि भी आपराधिक रही है, ऐसे में कहीं अंडरवर्ल्ड इस शहर में दोबारा पैर पसारने की कोशिश तो नहीं कर रहा?

बेंगलुरू में पब मालिक की गोली मारकर हत्या, क्या शहर में दोबारा पैर फैलाने की कोशिश कर रहा अंडरवर्ल्ड?

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरू:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू (Bengaluru) में शहर के बीचोबीच ब्रिगेड रोड पर गुरुवार रात 9:00 बजे एक पब के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हत्यारे भाग निकले. सवाल यह उठ रहा है कि कहीं अंडरवर्ल्ड (Underworld) इस शहर में पैर पसारने की कोशिश तो नहीं कर रहा है.

कर्नाटक के आंतरिक सुरक्षा डिवीज़न के वरिष्ठ अधिकारी उस पब के बाहर मौक़ा-ए-वारदात का मुआएना किया. इस पब के मालिक मनीष शेट्टी की हत्या गरुवार रात तक़रीबन 9 बजे इसी जगह गोली मार कर दी गई थी. बेंगलुरु शहर इस तरह की गोलीबारी के लिए नहीं जाना जाता है, ऐसे में पुलिस महकमे ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है.

यह भी पढ़ें- ड्रग्‍स मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री के बेटे के बेंगलुरु स्थित बंगले पर छापा मारा गया: रिपोर्ट

ऐसा बताया जा रहा है कि इस पब के मालिक मनीष शेट्टी की छवि भी आपराधिक रही है, ऐसे में कहीं अंडरवर्ल्ड इस शहर में दोबारा पैर पसारने की कोशिश तो नहीं कर रहा? 80 और 90 के दशक में यहां अंडरवर्ल्ड का बोलबाला था. पब, बार, रेस्टोरेंट्स आईटी और रियल स्टेट की वजह से इस शहर पर अंडरवर्ल्ड की नज़र हमेशा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में देश के कुख्यात अंडरवर्ल्ड सरगना रवि पुजारी को कर्नाटक पुलिस अफ्रीकी देश सेनेगल से पकड़ कर लाई है. रवि पुजारी बेंगलुरु और दूसरे शहरों में रियल स्टेट और लीकर पर कब्जे की कोशिश करता रहा है.

ड्रग्स माफिया के खिलाफ मुहिम, लगातार हो रही है ड्रग्स की जब्ती