NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ CM आवास में जाने से पहले उतरवाया 'दुपट्टा-पगड़ी', BJP ने खोला राज तो कांग्रेस ने मांगी माफी

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को 'मुख्यमंत्री जन चौपाल' कार्यक्रम के तहत जनता से रूबरू होने के लिए मुख्यमंत्री निवास पर आम लोगों को आमत्रित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ CM आवास में जाने से पहले उतरवाया 'दुपट्टा-पगड़ी', BJP ने खोला राज तो कांग्रेस ने मांगी माफी

छत्तीसगढ़ सीएम आवास में जाने से पहले उतरवाया दुपट्टा-पगड़ी

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को 'मुख्यमंत्री जन चौपाल' कार्यक्रम के तहत जनता से रूबरू होने के लिए मुख्यमंत्री निवास पर आम लोगों को आमत्रित किया. सीएम आवास के भीतर जाने से पहले लोगों से दुपट्टा और पगड़ी उतरवा लिए गये. इस मसले पर बीजेपी छत्तीसगढ़ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने आवास के बाहर ढेर सारी रखी गई दुपट्टा-पगड़ी की तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस पर हमला किया. बीजेपी ने सीएम भूपेश बघेल से सवाल किया कि दुपट्टा-पगड़ी से भी आपकी सुरक्षा को खतरा है क्या? हालांकि इस मामले में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए माफी मांगते हुए जवाब दिया है.

राहुल गांधी बोले- नए अध्यक्ष का चुनाव जल्द हो, मैं कांग्रेस अध्यक्ष नहीं हूं, एक महीने पहले ही हो जाना चाहिए था फैसला


बीजेपी ने ट्विटर पर लिखा, ''वाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी! छत्तीसगढ़ के मान-सम्मान का प्रतीक है दुपट्टा-पगड़ी, लेकिन जन चौपाल में आपसे मिलने आए लोगों की शिकायतें सुनने से पहले उनके गमछे-पगड़ी को सीएम हाऊस में उतरवाकर यूं टांग दिया! दुपट्टा-पगड़ी से भी आपकी सुरक्षा को खतरा है क्या?''

हालांकि इस पर कांग्रेस के छत्तीसगढ़ ट्विटर अकाउंट ने माफी मांगते हुए ट्वीट पर जवाब दिया और लिखा- ''जैसे ही सूचना मिली, दुपट्टा-पगड़ी उतरवाना बंद कर दिया गया है. हम ग़लतियों को तत्काल सुधारते हैं. सुरक्षाकर्मियों ने एहतियात के नाम पर ग़लती की. जनता और जनप्रतिनिधि के बीच का यह खूबसूरत रिश्ता प्यार और विश्वास पर कायम होता है.''

TikTok वीडियो से मिला तीन साल पहले लापता हुआ पति, पुलिस भी नहीं लगा पाई थी पता

टिप्पणियां

मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री जन चौपाल की घोषणा की थी. जिसमें सीएम बघेल ने लिखा था, ''मैं जनता का मुख्यमंत्री हूं. प्रत्येक जगह अपनी जनता से मिलना चाहता हूं, चाहे वह मेरा निवास ही क्यों न हो! मुख्यमंत्री निवास पर आप सबका स्वागत करता हूं.'' वहीं छत्तीसगढ़ के कांग्रेस पेज पर लिखा था, ''लोकतंत्र में संवाद होना स्वस्थ लोकतंत्र की पहचान है. जनता और जनसेवक की बीच मुलाकातों का सिलसिला सदैव जारी रहना चाहिए. माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी कल 3 जुलाई को मुख्यमंत्री निवास में जनता से रुबरु होंगे. 'गढ़बो नवा छत्तीसगढ़' "
 

Video: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल बोले- गोली के बदले गोली की नीति बदलेगी सरकार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement