NDTV Khabar

पुदुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी और विधायक के बीच जब मंच पर हो गई 'भिड़ंत'

आखिर क्यों पुदुचेरी में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान उपराज्यपाल और विधायक के बीच हो गई कहासुनी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुदुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी और विधायक के बीच जब मंच पर हो गई 'भिड़ंत'

मंच पर जब पुदुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी और विधायक के बीच हुई कहासुनी.

नई दिल्ली:

केंद्रशासित प्रदेश पुदुचेरी में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान उपराज्यपाल किरण बेदी और AIADMK के विधायक ए अंबालगन के बीच मंच पर ही तीखी झड़प हो गई. घटना उस समय हुई, जब विधायक भाषण दे रहे थे. वायरल हुए वीडियो के मुताबिक उपराज्यपाल किरण बेदी मंच के सामने खड़े होकर विधायक के सामने हाथ जोड़कर कहतीं हैं-प्लीज गो, इस पर विधायक ने गुस्से में उनकी तरह हाथ कर कहा-प्लीज गो. दोनों शख्सियतों के बीच यह झड़प देखकर जहां मंच पर मौजूद लोग हैरान रहे, वहीं सभागार में कुछ लोगों ने ठहाके भी लगाए. इस बीच जब मंच पर मौजूद एक व्यक्ति ने बीच-बचाव और समझाने की कोशिश की तो विधायक ने हाथ झटक दिया. 

टिप्पणियां

 


जब सीएम के पत्र को बताया था अशिष्ट
पहले भी कई बार पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी विवादों में घिर चुकीं हैं. मुख्यमंत्री वी नारायणसामी द्वारा उन्हें लिखे गए पत्र को ‘बेहद अशिष्ट’ बता चुकी हैं. इस पत्र में मुख्यमंत्री ने उपराज्यपाल पर आरोप लगाया था कि वह आधिकारिक जानकारियों का ‘खुलासा’ सोशल मीडिया पर करती हैं. बेदी ने संवाददाताओं को भेजे गए अपने वाट्सएप्प संदेश में कहा कि नारायणसामी ने जो पत्र मीडिया में जारी किए हैं, अगर यह वही पत्र है जो उन्होंने उप राज्यपाल को लिखा था तो मैं यह सूचित करना चाहती हूं कि यह मूल पत्र मुख्यमंत्री को वापस भेज दिया गया है क्योंकि इसे किसी संवैधानिक पद पर बैठे शख्स को लिखा गया अशिष्ट पत्र माना गया है.

बेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इससे पहले भी कई ‘अशिष्ट’ पत्र लिखे हैं और अब तो इस तरह का पत्र लिखना एक अभ्यास ही बन गया है. उन्होंने कहा कि मैं आशा करती हूं कि मुख्यमंत्री यह महसूस करेंगे कि इस तरह का पत्र मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेदार पद पर बैठे लोगों की शोभा नहीं बढ़ाता है. नारायणसामी द्वारा 10 अगस्त को बेदी को लिखे गए पत्र में कहा गया था. बेदी को बिना संबंधित मंत्री के अधिकारियों को आदेश जारी करने का कोई स्वतंत्र अधिकार नहीं है. गौरतलब है कि किरण बेदी पहले भी अपने कई बयानों की वजह से विवादों में रह चुकी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement