Pulwama Attack: दिग्विजय सिंह बोले- नवजोत सिंह सिद्धू जी! अपने दोस्त इमरान को समझाइए, उसकी वजह से आपको गाली पड़ रही है

Pulwama Attack : कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू से अपील की है कि वह अपने दोस्त पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को समझाएं...

Pulwama Attack: दिग्विजय सिंह बोले- नवजोत सिंह सिद्धू जी! अपने दोस्त इमरान को समझाइए, उसकी वजह से आपको गाली पड़ रही है

पुलवामा अटैक को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कई ट्वीट किए हैं.

खास बातें

  • दिग्विजय सिंह ने पुलवामा के आतंकी हमले को लेकर किए कई ट्वीट
  • कहा- नवजोत सिंह सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान खान को समझाइए
  • दिग्विजय सिंह ने कहा- निर्दोष कश्मीरियों का उत्पीड़न बंद होना चाहिए
नई दिल्ली:

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए. जिसके बाद अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर उन्हें पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को समझाने की सलाह दी है. दिग्विजय सिंह बोले- सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए... उसकी वजह से आपको गाली पड़ रही है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा- पाकिस्तान के सम्मानित प्रधानमंत्री हौसला दिखाइए और आतंकी हाफिज सईद तथा मसूद अजहर को भारत के हवाले करिए. इससे आप न केवल पाकिस्तान को वित्तीय संकट से बाहर निकालेंगे बल्कि नोबेल शांति पुरस्कार की दौड़ में भी सबसे आगे होंगे. 

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले के बाद अब आतंकवादी हमले के साए में गुजरात, खुफिया विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट

 दिग्विजय सिंह ने पुलवामा की घटना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए.  उन्होंने कहा- मैं जानता हूं कि मोदी भक्त मुझे ट्रोल कर रहे हैं, मगर मैं इसकी परवाह नहीं करता. इमरान खान एक क्रिकेटर हैं, जिनकी मैं सराहना करता हूं. मगर वह मुस्लिम कट्टरपंथियों और आईएसआई प्रायोजित आतंकवादी समूहों को समर्थन देंगे, इस पर मैं विश्वास नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमले पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू: क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है

e6e9mm9

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के प्रमुख ट्वीट, जो उन्होंने पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर किए.

एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह कहा- क्या हम देश के अन्य हिस्सों में निर्दोष कश्मीरी छात्रों और व्यापारियों के अनावश्यक उत्पीड़न को रोक नहीं सकते हैं, क्या हम कश्मीरियों के साथ कश्मीर चाहते हैं या बिना कश्मीरियों के? हमें एक राष्ट्र के रूप में चुनाव करना है. कांग्रेस नेता ने बीजेपी, कांग्रेस सहित जम्मू-कश्मीर के स्थानीय दलों को मिलकर 10 वर्षीय रोडमैप बनाने की अपील की, जिससे कश्मीर समस्या का समाधान हो सके. 

वीडियो- पुलवामा बयान को लेकर घिरे सिद्धू

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com